टीवी एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपनी खूबसूरत अदाओं के लिए काफी पॉपुलर हैं। और आए दिन किसी न किसी वजह से फैंस के बीच बनी रहती है.

फैंस दंग

उनकी लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. रुबीना की फोटो के साथ पोज देकर फैंस दंग रह गए और अपनी नजरें नहीं हटा पाए.

लेटेस्ट लुक

ब्लू कलर के लहंगे में रुबीना कहर ढा रही हैं, उनके लुक ने चेहरे की नींद उड़ा दी है लहंगे के साथ व्हाइट कलर के मोतीयां भी लगे हुए हैं और रुबीना खूबसूरत लग रही हैं.

कातिलाना पोज

कानों में हैवी ईयररिंग्स पहने हुए हैं और आंखें नीची करके कातिलाना पोज दे रही है फैंस उनके दिए गए पोज को काफी पसंद कर रहे हैं.एक से बढकर एक होते हैं एक्ट्रेस के पोज.

लुक को पूरा किया

पिंक लिपस्टिक और लाइट मेकअप ने लुक को पूरा किया है और रुबीना की सादगी ने फैंस की नींद उड़ा दी है.

पोज

बालों का जूड़ा बना हुआ है और सिर पर दुपट्टा के साथ लहंगा पहने नजर आ रही हैं फैंस इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं क्योंकि अलग-अलग पोज फैंस को खूब भा रहे हैं.

इंप्रेस करती हैं

तरह-तरह के पोज फैंस को खल रहे हैं. एक्ट्रेस अपने अंदाज से सभी के होश उड़ा देती हैं. इस लुक में रुबीना लंबे बालों के साथ पोज देते हुए फैंस को इंप्रेस कर रही हैं.

रहती हैं एक्टिव

रुबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस की हर फोटो पर फैंस जमकर कमेंट करते हैं. रुबीना की फोटो देखने के लिए फैंस बेताब हैं.

फैन फॉलोइंग

रुबीना की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है, एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर 8.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. और रुबीना पर ढेर सारा प्यार बरसाते हैं.

फैंस हुए बेहाल.

हरे रंग के आउटफिट में रुबीना बैठ कर बेहतरीन पोज दे रही हैं, जिसे देखकर फैंस हुए बेहाल.

VIEW ALL

Read Next Story