नुपुर सैनन

कृति सैनन की बहन नुपुर सैनन का नाम भी लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. नुपुर की इन तस्वीरों को देख आपका भी दिल पिघल सकता है.

बला की खूबसूरत

कृति सैनन की छोटी बहन भी उनकी ही तरह बला की खूबसूरत हैं. नुपुर सैनन की फोटोज देख न जाने कितने लोगों की रातों की नींद उड़ गई होगी.

लेटेस्ट फोटो

इस फोटो में बॉलीवुड की इस हसीना का सटल मेकअप और हाफ बन हेयरस्लाइल, दोनों ही उनके लुक पर काफी ज्यादा सूट कर रहे हैं.

बोल्ड लुक्स

वायरल हो रही इस तस्वीर को देखकर आप समझ गए होंगे कि बोल्डनेस के मामले में भी नुपुर बॉलीवुड की कई बड़ी-बड़ी हसीनाओं को टक्कर देती हैं.

हुस्न के जलवे

नुपुर सैनन अपनी अदाकारी और हुस्न के जलवों से लोगों का दिल जीतती रहती हैं. एक्ट्रेस को एक्टिंग और सिंगिंग के साथ-साथ कविताएं लिखना भी पसंद है.

फिलहाल

कृति सैनन की बहन नुपुर बी प्राक के 'फिलहाल' सॉन्ग में अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर कर कई लोगों का दिल जीत चुकी हैं.

कृति सैनन की बहन

नुपुर सैनन की बोल्ड फोटोज देख कई लोग आहें भरने पर मजबूर हो सकते हैं. कई लोगों को तो बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन से ज्यादा उनकी बहन अच्छी लगती हैं.

2023 में बॉलीवुड डेब्यू

बताया जा रहा है कि कृति सैनन की बहन नुपुर सैनन, साल 2023 में अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लोगों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार हैं.

फैन फॉलोइंग

एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. नुपुर सैनन को इंस्टाग्राम पर 8.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

बॉलीवुड करियर

इंस्टाग्राम के कमेंट सेक्शन में कई लोग नुपुर सैनन को उनके बॉलीवुड करियर में सफलता हासिल करने के लिए शुभकामनाएं देते दिखाई दे रहे हैं.

VIEW ALL

Read Next Story