बला की खूबसूरत

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह न केवल अपनी अदाकारी से बल्कि अपनी खूबसूरती से भी लोगों को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं.

रुक्मणी का किरदार

एक्ट्रेस 'गैसलाइट' में रुक्मणी का किरदार निभा रही हैं. आपको बता दें कि गैसलाइट एक सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज है.

क्लोज अप लुक्स

चित्रांगदा के क्लोज अप लुक्स देखकर किसी के भी दिल की धड़कनें बढ़ना तय है. इस फोटो को देखते ही लोग आहें भरने पर मजबूर हो गए थे.

गैसलाइट

फिलहाल एक्ट्रेस अपनी वेब सीरीज 'गैसलाइट' की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इस सीरीज में एक्ट्रेस के साथ सारा अली खान और विक्रांत मैसी भी नजर आएंगे.

लेटेस्ट फोटोशूट

इस फोटोशूट के दौरान चित्रांगदा ने डीप नेक वाली वेस्टर्न ड्रेस पहनी हुई है. एक्ट्रेस कैमरे के सामने ऐसा पोज दे रही हैं कि उनकी क्लीवेज भी दिखाई दे रही है.

बॉलीवुड की डीवा

खुले बाल और डार्क लिप्सटिक के साथ बॉलीवुड की इस हसीना ने अपने लुक को कम्प्लीट किया है. बॉलीवुड की ये डीवा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं.

साड़ी लुक

इस फोटो में बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई है. एक्ट्रेस के फैंस के लिए इस फोटो पर से नजर हटा पाना मुश्किल हो रहा था.

बोल्ड फैशन सेंस

चित्रांगदा अक्सर अपने बोल्ड फैशन सेंस की वजह से टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती हैं. एक्ट्रेस की फोटोज भी आग की तरह फैलती दिखाई देती हैं.

वायरल फोटो

बॉलीवुड हसीना के एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज लोगों की रातों की नींद उड़ाने के लिए काफी हैं. वायरल हो रही इन फोटोज में एक्ट्रेस किसी खूबसूरत सी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.

तगड़ी फैन फॉलोइंग

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर चित्रांगदा सिंह को 1.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. कमेंट सेक्शन की एक झलक देख आपको भी एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग का अंदाजा लग जाएगा.

VIEW ALL

Read Next Story