अब कहां है 'पावरी हो रही है' गर्ल? फोटोज देख पहचानना होगा मुश्किल

दनानीर मोबीन

'ये हम हैं...ये हमारी कार है...और ये पावरी हो रही है...' ये लाइन तो आप सभी को याद तो होगी ही. इस एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा थी, जो पाकिस्तानी गर्ल दनानीर मोबीन की थी.

रातों-रात छा गई थीं दनानीर

पाकिस्तान के इस्लामाबाद की रहने वाली दनानीर मोबीन का ये वीडियो साल 2021 में वायरल हुआ था, जिससे दनानीर रातोरात इंटरनेट पर छा गईं और सभी की फेवरेट भी बन गई थीं.

सबने किया था कॉपी

दनानीर मोबीन की ये वीडियो केवल पाकिस्तान ही नहीं, बल्कि भारत में भी खूब वायरल हुई थी, जिसको आम सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर सेलेब्स ने भी किसी न किसी वीडियो में कॉपी किया था.

इन्फ्लुएंसर हैं दनानीर

दनानीर मोबीन एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जो अक्सर अपने व्लॉग्स शेयर करती हैं. इसके अलावा वो टिक-टॉक और इंस्टाग्राम पर भी रील्स शेयर करती हैं.

इंस्टाग्राम फॉलोअर्स

भले ही टिक-टॉक भारत में बैन है, लेकिन दनानीर मोबीन के भारतीय फैंस उनको इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं और उनकी फोटो-वीडियोज को काफी प्यार देते हैं. उनको 4 मिलियन से ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं.

सोशल मीडिया

दनानीर मोबीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां वो अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. साथ ही मेंटल हेल्थ पर भी काफी बातें करती हैं.

यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं दनानीर

दाननीर के इंस्टाग्राम और टिक-टॉक अकाउंट्स के अलावा एक यूट्यूब चैनल भी है, जहां वो अपने व्लॉग्स फैंस के साथ शेयर करती हैं. इतना ही नहीं, उनको यूट्यूब पर काफी बड़ी संख्या में फैन फॉलो करते हैं.

मेकअप आर्ट में है दिलचस्पी

घूमने फिरने की शौकीन दनानीर मोबीन को मेकअप और फैशन का भी काफी शौक है. दनानीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अक्सर अपनी मेकअप आर्ट और फैशन की वीडियो शेयर करती रहती हैं.

पर्सनल लाइफ

पिछले साल दनानीर मोबीन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की थी, जो उनकी शादी की बताई जाती है, जिसमें वो अपने दुल्हे के साथ गोल्डन लहंगे में बैठी और साथ में अलग-लग पोज देती नजर आ रही हैं.

VIEW ALL

Read Next Story