नीता अंबानी की नई कार देखी क्या? कीमत 10 करोड़ से भी ज्यादा!

नई कार

अंबानी परिवार के पास बहुत सी कारें हैं. हाल ही में इनके गैराज में नई रोल्स रॉयस फैंटम VIII EWB भी शामिल हुई है, जो मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने ली है.

कलर

नीता अंबानी की नई रोल्स रॉयस फैंटम VIII की कई वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं. इस कार ने जिस चीज को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं, वो है कलर है.

रोज क्वार्ट्ज कलर

नीता अंबानी ने अपनी इस लग्जरी सेडान के लिए रोज क्वार्ट्ज कलर चुना है. ये बेहद खास दिखने वाला कलर है और मुमकिन है ये देश की पहली कार हो, जिसे ये कलर दिया गया है.

कीमत

स्टैंडर्ड रोल्स रॉयस फैंटम VIII EWB की कीमत 12 करोड़ रुपये है. लेकिन, नीता अंबानी ने इसमें कस्टमाइजेशन भी कराए होंगे, जिससे इसकी कीमत और भी बढ़ सकती है.

कस्टमाइजेशन

नीता अंबानी की इस रोल्स रॉयस की कीमत का अंदाजा लगाना मुश्किल है क्योंकि ये पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने गाड़ी के लिए कौन-से खास फीचर्स या कस्टमाइजेशन कराए हैं.

इंजन

फैंटम VIII EWB में 6.75-लीटर V12 ट्विन-टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन आता है. ये इंजन 571 Bhp पावर और 900 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है.

EWB मॉडल

ये कार का EWB मॉडल है. यानी, पीछे बैठने वाले यात्रियों को भरपूर स्पेस मिलेगा. कार के हेडरेस्ट पर नीता अंबानी के नाम के शुरुआती अक्षर (NMA) कढ़े हुए हैं.

कई कारें

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, अंबानी परिवार के गैरेज में 168 से भी ज्यादा कारें हैं.

VIEW ALL

Read Next Story