चाचा ने 'साकी-साकी' गाने पर कमर ऐसी लचकाई, पब्लिक बोली- नोरा फतेही को भी फेल कर दिया!
Advertisement

चाचा ने 'साकी-साकी' गाने पर कमर ऐसी लचकाई, पब्लिक बोली- नोरा फतेही को भी फेल कर दिया!

Dance Video: इस वीडियो की खास बात यह है कि इसमें चाचा ने बहुत ही जबरदस्त तरीके से अपनी कमर लचकाई है. उनके शरीर का लचीलापन देखकर पब्लिक हैरान रह गई कि इस उम्र में भी गजब का डांस किया है.

चाचा ने 'साकी-साकी' गाने पर कमर ऐसी लचकाई, पब्लिक बोली- नोरा फतेही को भी फेल कर दिया!

Saki Saki Music Dance: अभिनेत्री नोरा फतेही के डांस स्किल का हर कोई दीवाना रहता है. आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं कि लोग उनके डांस को कॉपी करते भी नजर आते हैं. इतना ही नहीं उनके गानों पर डांस के वीडियो वायरल होते हैं और लोग तारीफ भी करते हैं. इसी कड़ी में एक और वीडियो सामने आया है.

'साकी साकी' गाने पर डांस
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक अधेड़ उम्र का शख्स 'साकी साकी' गाने पर डांस करता हुआ नजर आ रहा है. हालांकि उन्होंने डांस तो नागिन की स्टाइल में किया है, लेकिन इसमें ऐसा लग रहा है कि वह नोरा फतेही की नकल करते हुए नजर आ रहे हैं.

सलीके से डांस स्टेप दिखाए
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह कहां का है और कब का है, लेकिन यह वायरल जरूर हुआ है. इसमें चाचा ने इतने सलीके से डांस स्टेप दिखाए हैं कि लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. गाने पर डांस कर रहे हैं तो जैसे लग रहा है उन्होंने कई बार इस गाने के लिए रिहर्सल की है.

वीडियो में यह भी दिख रहा है कि वह घर के आस-पास ही डांस करते नजर आ रहे हैं. जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, लोगों की कमेंटबाजी शुरू हो गई और तरह-तरह की प्रतिक्रिया देने लगे. एक यूजर ने मजे लेने के मूड में लिख दिया कि भाई इस वीडियो को देखने के बाद तो नोरा फतेही भी शर्मा जाएंगी, क्योंकि आपने उनको भी फेल कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Everything About Nepal (@everythingaboutnepal)

 

हिंदी खबरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news