Armaan Malik Wife Fight: चिढ़ती क्यों है, धज्जियां मत उड़ा…गोदभराई से पहले भिड़ीं दोनों बीवियां
Advertisement

Armaan Malik Wife Fight: चिढ़ती क्यों है, धज्जियां मत उड़ा…गोदभराई से पहले भिड़ीं दोनों बीवियां

Armaan Malik Wife: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक दो बीवियां साथ में रखने को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. उनकी दोनों पत्नियां प्रेग्नेंट हैं लिहाजा हाल ही में घर में गोदभराई की रस्म हुई लेकिन उससे पहले ही दोनों के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला है

अरमान मलिक

Youtuber Armaan Malik: आमतौर पर पुरुष शिकायत करते हैं कि उनसे एक बीवी संभाले नहीं संभल रहीं. लेकिन यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) को देखिए एक ही छत के नीचे दो-दो बीवियों के साथ ठाठ से रहते हैं. वहीं दोनों ही बीवियां प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही इनके घर खुशखबरी भी आने वाली है लेकिन हाल ही में हुई गोदभराई की रस्म में खूब बखेड़ा देखने को मिला. रस्म से पहले ही अरमान की दोनों पत्नियां कृतिका और पायल आपस में भिड़ गईं और फिर दोनों ने जमकर एक दूसरे पर अपनी भड़ास निकाली.

पायल और कृतिका मे हुई फाइट

अरमान मलिक अपने घर में होने वाली हर घटना पर व्लॉग शेयर करते हैं तो वहीं उनके चिरायू मलिक का भी खुद का यूट्यूब चैनल है. हाल ही में उनकी दोनों मम्मियों की जो लड़ाई हुई वो चिरायू ने ही शेयर की है. दरअसल, गोद भराई की रस्म के लिए खासतौर से तैयार हुईं पायल, कृतिका और अरमान को खास फोटोशूट कराना था लेकिन कृतिका ने काफी देर कर दी तैयार होने में जिससे पायल नाराज हो गईं और गुस्से में आईं और सबके सामने ही उन्होंने गोलू यानि कृतिका को खूब खरी खोटी सुना दी. वहीं कृतिका भी कहां कम थीं उन्होंने भी गिन गिन कर पूरे बदले. वहीं हद तो तब हो गई जब पायल ने गुस्से में लहंगे की चुन्नी ही उतार फेंकी और फोटोशूट से इंकार ही कर दिया.

जी हां.... सब प्रैंक ही था. वीडियो के आखिर में ये पता चल रहा है कि दोनो ने फैंस के लिए खासतौर पर ये शानदार बनाई है. दरअसल, मिर्च मसाले वाली वीडियो देखना इनके फैंस पसंद करते हैं. यही वजह है कि दोनों ने ऐसी ही वीडियो बना डाली. वैसे इससे पहले अरमान मलिक की तीसरी शादी की प्रैंक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें वो अपनी तीसरी दुल्हन के साथ दो बीवियों के पास पहुंचे थे और घर में जमकर ड्रामा देखने को मिला था.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news