Youtuber Armaan Malik Life: जो थी कभी सहेली वो यूं बनी सौतन...अरमान के धोखे से टूट गई थीं पायल मलिक
Advertisement

Youtuber Armaan Malik Life: जो थी कभी सहेली वो यूं बनी सौतन...अरमान के धोखे से टूट गई थीं पायल मलिक

Armaan Malik Biography: यूट्यूबर अरमान मलिक इन दिनों खूब चर्चा में हैं. पहले दो शादियां और फिर दोनों बीवियों का एक साथ प्रेग्नेंट होना. फिलहाल उनके घर में गोदभराई का फंक्शन हुआ जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Armaan Malik Wives: किसी की दो शादियां होना बड़ी बात है लेकिन दोनों पत्नियों को एक साथ एक ही छत के नीचे प्यार से रखना ये कला यूट्यूबर अरमान मलिक को खूब आती है. तभी तो कभी सौतन कभी सहेली वाला सीन इनके घर में होने के बावजूद सभी प्यार से रहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर अरमान मलिक की जिंदगी में ये वक्त कैसे आया. दरअसल उनकी पहली शादी पायल से हुई थी जो कि एक अरेंज मैरिज थी. दोनों एक दूसरे से काफी प्यार करते थे और एक बेटे के माता-पिता भी बन चुके थे. लेकिन फिर एक फंक्शन में इनकी लाइफ बदल गई. 

कृतिका को दिल दे बैठे अरमान 
कहा जाता है कि पायल और कृतिका काफी पहले से अच्छे दोस्त रहे थे. लिहाजा पायल और अरमान ने जब बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट किया तो कृतिका को भी इनवाइट किया था यहीं पर अरमान-कृतिका की पहली मुलाकात हुई थी. इसके बाद ना जाने कैसे दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. बात इतनी बढ़ी कि दोनों ने शादी का मन भी बना लिया. परिवारवालों ने विरोध किया तो किसी की नहीं सुनी और धर्म बदलकर कृतिका से ब्याह रचा लिया. खास बात ये थी कि वो पायल को भी नहीं छोड़ना चाहते थे. 

पायल को वापस ले गए थे उनके घरवाले 
उस वक्त अरमान की हरकत से पायल के घरवाले काफी नाराज हुए लिहाजा वो अपनी बेटी को वापस अपने घर ले गए लेकिन इतना बड़ा धोखा खाने के बावजूद पायल फिर भी अरमान के पास ही वापस आना चाहती थीं. घरवालो ने गुस्से में उनका फोन भी छीन लिया लेकिन जैसे तैसे पायल अरमान के पास लौट आईं और आज दोनों सहेलियां सौतन बनकर एक दूसरे के साथ ही रहती हैं.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आ 

Trending news