Aamir Khan Kapil Sharma: इस वजह से आज तक कपिल शर्मा के शो में नहीं गए आमिर खान, सालों बाद हुआ आमना-सामना तो खुला राज!
Advertisement

Aamir Khan Kapil Sharma: इस वजह से आज तक कपिल शर्मा के शो में नहीं गए आमिर खान, सालों बाद हुआ आमना-सामना तो खुला राज!

Aamir Khan और कपिल शर्मा की हाल ही में मुलाकात हुई. इस दौरान कपिल से आमिर खान ने शो में ना बुलाने की शिकायत की. ऐसे में कपिल शर्मा ने जो जवाब दिया और आमिर खान ने जो पलटवार किया उसे पढ़कर आप शॉक्ड हो जाएंगे.

 

कपिल शर्मा, गिप्पी और आमिर खान

Aamir Khan Kapil Sharma: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा' में बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंच चुके हैं. लेकिन आज तक आमिर खान (Aamir Khan) कपिल शर्मा को शो में नहीं गए. सालों बाद जब कपिल और आमिर खान का आमना सामना हुआ तो आमिर खान ने कपिल से शो में ना बुलाने की वजह पूछी. इसके जवाब में कपिल शर्मा ने कुछ ऐसा कह दिया कि उसे पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे. कपिल ने एक्टर को जवाब देते हुए कहा कि हमने बुलाया तो था लेकिन आपने कहा था वापस आकर बात करेंगे.

आमिर ने की कपिल से शिकायत
आमिर खान हाल ही में अपने दोस्त और पंजाबी एक्टर गिप्पी गरेवाल की फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे. जहां उनकी मुलाकात कॉमेडी किंग कपिल शर्मा से हुई. इस दौरान आमिर और कपिल ने एक दूसरे से खूब बात की. बातों ही बातो में आमिर खान ने कपिल शर्मा से शिकायत करते हुए कहा कि कपिल ने मुझे कभी शो में इनवाइट नहीं किया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmy Town (@filmytownn)

 

कपिल शर्मा का फैन हूं
आमिर खान ने इंटरव्यू में कहा-  'मैं कपिल का फैन हूं. लेकिन उसने मुझे अपने शो पर कभी बुलाया ही नहीं. मेरी इतनी शामों को इन्होंने रंगीन बनाया है लेकिन कभी भी मुझे अपने शो में इनवाइट नहीं किया. मैं बहुत हंसा हूं और ये बहुत ज्यादा एंटरटेनिंग है. मैं कुछ हफ्ते पहले फोन भी किया था और कहा था कि इतने लोगों का मनोरंजन करने के लिए थैंक्यू. मैं आपके फैंस में से एक हूं. तो मैं उनसे ये पूछना चाहता हूं कि आपने मुझे कभी इनवाइट क्यों नहीं किया?'

 

 

कपिल ने दिया ये जवाब
आमिर खान के इस सवाल का जवाब देते हुए कपिल ने कहा- 'मेरा सौभाग्य होगा जिस दिन आप आएंगे. हम लोग हमेशा क्राउड में मिलते हैं. लेकिन ये मुलाकात करीबन 3 साल बाद हो रही है. हमने आपको इनवाइट किया था लेकिन आपने कहा था वापस आकर बात करेंगे.' जवाब में आमिर खान ने कहा- 'आपने फिल्म प्रमोशन के लिए बुलाया था. मैं फिल्म के लिए नहीं आना चाहता, मैं सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए आना चाहता हूं.'

 

Trending news