The Kapil Sharma Show होने जा रहा ऑफ एयर, इस दिन टेलीकास्ट होगा आखिरी एपिसोड!
Advertisement

The Kapil Sharma Show होने जा रहा ऑफ एयर, इस दिन टेलीकास्ट होगा आखिरी एपिसोड!

The Kapil Sharma Show Off Air: सोनी टीवी के चर्चित सेलेब्रिटी टॉक शो के ऑफ एयर होने की खबर भी आ रही है. कहा जा रहा है कि द कपिल शर्मा शो जल्द ही बंद होने जा रहा है.

द कपिल शर्मा शो

The Kapil Sharma Show Latest News: अगर टेलिविजन के चर्चित सेलेब्रिटी टॉक शो की बात करें तो इस लिस्ट में द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का नाम सबसे टॉप पर आएगा. पहले कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के नाम से इसकी शुरुआत 10 साल पहले हुई थी और पिछले कुछ सालों से ये द कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो के नाम से चल रहा है जिसमें बॉलीवुड के लगभग सभी सेलेब्स आ चुके हैं. लेकिन अब इसके तीसरे सीजन के भी बंद होने की खबरें हैं. 

जून में हो सकता है ऑफ एयर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जून महीने के आखिर में ये ऑफ एयर हो सकता है. कहा जा रहा है कि इसके आखिरी एपिसोड के टेलीकास्ट होने की डेट जल्द ही फाइनल हो जाएगी जिसके बाद इसके कुछ ही एपिसोड आएंगे और फिर शो को बंद कर दिया जाएगा. अब सवाल ये कि क्या कुछ समय बाद इसका नया सीजन भी आएगा. या फिर अब इसे हमेशा के लिए बंद किया जा रहा है. फिलहाल शो की टीम की तरफ से इसे लेकर चुप्पी ही साध रखी है. 

इस हफ्ते का एपिसोड होगा खास
वहीं इस हफ्ते के एपिसोड की बात करें तो वो काफी खास होने वाला है. क्योंकि इस बार शो में आ रही है किसी का भाई किसी की जान की पूरी स्टार कास्ट लिहाजा शो में चार चांद लगने जा रहे हैं. सलमान खान भी इस एपिसोड में काफी मस्ती भरे मूड में नजर आ रहे हैं. शो के कई प्रोमो सामने आ चुके है जिनमें पूरी स्टार कास्ट काफी मस्ती करती हुई दिख रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है. लिहाजा प्रमोशन के लिए सलमान खान अपने ही शो में पहुंचे. द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर सलमान खान ही हैं. लिहाजा वो हर सीजन में एक बार शो में जरूर आते है. इस बार वो अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंच रहे हैं.   

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|
  

Trending news