Tejasswi Prakash New Look: तेजस्वी ने पहनी ऐसी ड्रेस, सीढ़ियां उतरने में याद आई नानी...दाएं-बाएं ढूंढती रहीं सहारा
Advertisement

Tejasswi Prakash New Look: तेजस्वी ने पहनी ऐसी ड्रेस, सीढ़ियां उतरने में याद आई नानी...दाएं-बाएं ढूंढती रहीं सहारा

Tejasswi Prakash Video: तेजस्वी प्रकाश बेहद स्टाइलिश हैं और हर बार उनके ड्रेसिंग सेंस को लोग काफी पसंद करते हैं लेकिन इस बार फैशन करना तेजस्वी को थोड़ा भारी पड़ गया है.  

तेजस्वी प्रकाश (फोटो - सोशल मीडिया)

Tejasswi Prakash New Dress: तेजस्वी प्रकाश का चेहरा जितना सादगी से भरा नजर आता है उतना ही जबरदस्त है हसीना का स्टाइल और ये बात वो एक बार नहीं बल्कि वो कई बार सही साबित चुकी हैं. लेकिन इस बार फैशन उन पर थोड़ा भारी पड़ गया. हसीना ने स्टाइल के चक्कर में कुछ ऐसा पहन लिया कि उन्हीं को लेने के देने पड़ गए. हालांकि इस ब्राइट ग्रीन आउटफिट में तेजस्वी काफी हसीन लग रही थीं. लेकिन इस बार मामला कुछ उल्टा पड़ गया. 

पैपराजी ने तेजस्वी को किया स्पॉट 
तेजस्वी सोमवार की रात अपनी खास दोस्त संग दिखीं जहां मीडिया के कैमरे उनका पीछा करते-करते वहां पहुंच ही गए. ऐसे में उन्हें शानदार पोज देकर फोटो खिंचवानी ही पड़ी लेकिन तभी उनके लिए सीढ़ियां उतरना मुश्किल हो गया और मौके का फायदा उठा डाला मीडियाने. जब तेजस्वी को ढूंढे भी सहारा ना मिला तो मजबूरन उन्हें वहीं पर खड़ा रहना पड़ा और पैपराजी को ढेरों फोटो खींचने का मौका मिल गया. 

हालांकि उनके इस बेहद बोल्ड लेकिन स्टाइलिश लुक की चर्चा खूब हो रही है. तेजस्वी वैसे भी बेहद स्टाइलिश हैं और उन्होंने बिग बॉस 15 के बाद अपनी अच्छी खासी फैन फोलोइंग बना ली है. यही वजह है कि वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. खासतौर से करण कुंद्रा संग अपने रिलेशन को लेकर तेजस्वी अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. कहा जा रहा है कि इसी साल दोनों शादी के लिए तैयार हैं.

नागिन हैं तेजस्वी को भेड़िए बने करण
जी हां..ये भी सच है कि तेजस्वी टीवी की फेमस नागिन बन चुकी हैं तो वहीं करण कुंद्रा ने हाल ही में नया शो ज्वाइन किया है जिसमें वो भेड़िया बने हुए दिखेंगे. ऐसे में ये इत्तेफाक ही है कि ये कपल ऐसे शो में नजर आ रहा है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news