Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू सेना ने भिड़े का किया ऐसा हाल, गोकुलधामवालों ने पूछ डाले हजारों सवाल!
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू सेना ने भिड़े का किया ऐसा हाल, गोकुलधामवालों ने पूछ डाले हजारों सवाल!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: गोकुलधाम की होली के बारे में तो आपने सुना ही है. यहां की मौज, मस्ती और धमाल की बात ही कुछ और होती है. लिहाजा इस बार भी सोसायटी में होली की कुछ ऐसी ही धूम देखने को मिली. लेकिन भिड़े के साथ टप्पू सेना ने कुछ ऐसा कर दिया कि अब लोगों के सवाल खत्म ही नहीं हो रहे हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जब से टप्पू की वापसी हुई तो भिड़े की टेंशन है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही. टप्पू की शैतानियों से अच्छी तरह वाकिफ भिड़े हर समय डर में है कि शायद टप्पू फिर से कोई मस्ती ना कर दें. लेकिन टप्पू और टप्पू सेना को तो आप जानते ही हैं. उन्होंने जो ठान लिया वो तो वो करके ही दम लेंगे. होली पर भी कुछ ऐसा देखने को मिला जिससे एक बार फिर भिड़े के माथे पर परेशानियों के बल पड़ गए हैं. 

भिड़े का कर दिया ऐसा हाल
भिड़े जितना टप्पू सेना से दूर जाने की कोशिश करते हैं टप्पू सेना उतना ही भिड़े के पास आकर उन्हें परेशान करती है. अब होली पर ही देख लीजिए. टप्पू सेना ने मस्ती में कुछ ऐसा कर दिया कि भिड़े गुस्से से हो गए लाल पीले. दरअसल, होली शुरू होती उससे पहले भिड़े ने नोटिस बोर्ड पर सुविचार लिखन का फैसला किया. लेकिन जैसे ही सुविचार लिखकर वो लौटने लगे तो टप्पू सेना ने उन्हें घेर लिया और फिर सिर से पांव तक कर दिया उन्हें लाल पीला.

रोके ना रूकी टप्पू सेना 
भिड़े उन्हें खूब रोकते रहे लेकिन उन्होंने उनकी एक भी नहीं सुनी और आखिरकार जो प्लान बनाया था उसे पूरा करके ही माने. हालांकि जब भिड़े की बारी टप्पू सेना को रंग लगाने की आई तो वो बच बचाकर भाग निकले. वहीं भिड़े का ऐसा हाल देखकर सोसायटीवालों ने भी ढेर सारे सवाल उन पर दाग दिए. 

खूब दिखी होली की धूम
कोरोना के बाद ये पहला मौका है जब गोकुलधाम में होली की धूम खूब देखने को मिल रही है. पिछले 2 सालों से होली कुछ सूखी-सूखी ही जा रही थी लेकिन इस बार टप्पू ने आकर होली होली पर चार चांद लगा दिए है और सभी सोसायटी वाले मिलकर होली मनाते हुए दिख रहे हैं. लेकिन जब जब गोकुलधाम में खुशियां आई हैं तब तब कुछ ना कुछ उल्टा जरूर हुआ है. अब देखना ये होगा कि इस बार क्या धमाका होता है.    

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news