Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी के सामने शर्मिंदा होंगे जेठालाल, पूरा होगा वादा; कटाने पड़ेंगे बाल!
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी के सामने शर्मिंदा होंगे जेठालाल, पूरा होगा वादा; कटाने पड़ेंगे बाल!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: जेठालाल भी खूब हैं जो सोचते हैं वो होता नहीं जो होता है वो कभी सोचा नही होता. इस बार भी वो होने जा रहा है जिसकी कल्पना भी कभी जेठालाल ने नहीं होगी.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल अपनी जुबान के पक्के हैं और इस बात में कोई शक नहीं है. उन्होंने जब-जब जो-जो कहा है उसे पूरा करके भी दिखाया है. लेकिन इस बार उन्होंने जो जुबान अय्यर को दी थी उसे पूरा करने में उन्हें नानी याद आने वाली है. जोश-जोश में बड़ी बात बोले गए जेठालाल को अब खुद की ही जुबान को कोस रहे होंगे लेकिन अब जो हो गया सो हो गया वादा किया है तो निभाना पड़ेगा ही. 

बबीता जी के सामने होंगे शर्मिंदा
बबीता जी को लेकर जेठालाल के मन में क्या जज्बात हैं वो तो आप जानते ही हैं. एक बार वो कुछ कह दें और उसे जेठालाल पूरा ना करें तो भला ऐसा हो ही नहीं सकता. जब इस बार बबीता जी ने दोस्त की खातिर एक खास मॉडल का टीवी मांगा तो जेठालाल ने शाम तक डिलीवरी की बात कह दी और अय्यर को जुबान भी दे डाली कि अगर वो डिलीवरी नहीं करेंगे टीवी तो मुंडवा देंगे अपना सिर. अब गड़बड़ ये हुई कि उस मॉडल का दुकान में एक ही टीवी था जिसे अंजाने में नट्टू काका ने बेच दिया. 

क्या वाकई मुंडवाएंगे सिर
हालांकि एक टीवी हासिल करने के लिए सभी ने खूब जतन किए लेकिन टीवी अरेंज नहीं हो सका है. उधर बबीता जी टीवी खरीदने के लिए दोस्त और अय्यर के साथ दुकान के लिए निकल पड़ी है. हालांकि जेठालाल ने कोई बहाना बनाकर उन्हें रोक तो लिया है लेकिन आखिर वो कब तक उन्हें टालेंगे. सच तो बाहर आकर ही रहेगा और जब सच सामने आएगा तो क्या वाकई जेठालाल हो जाएंगे गंजे. खैर, ये भी इतिहास में दर्ज है कि जब-जब जेठालाल पर मुसीबत आई है तब –तब अंत में सब ठीक हो ही गया है. अह यहां क्या कमाल होगा. ये देखना दिलचस्प होगा.         

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे
                 

Trending news