Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: दुकान पहुंचते ही जेठालाल को लगा 440 वॉट झटका, महासेल से पहले हुआ ये बड़ा अपशकुन
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: दुकान पहुंचते ही जेठालाल को लगा 440 वॉट झटका, महासेल से पहले हुआ ये बड़ा अपशकुन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लगता है एक और बवाल होने वाला है. जेठालाल गडा इलेक्ट्रॉनिक्स पहुंचे लेकिन महासेल शुरू होने से पहले ही उन्हें ऐसा झटका लगा कि उनके होश ही उड़ गए हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकलधाम सोसायटी और उस सोसायटी के सदस्यो की जिंदगी में उथल पुथल ना मचे भला ऐसा कैसे हो सकता है. खासतौर से जेठालाल की कुंडली तो आप जानते ही हैं. वो करने जो जाते हैं कभी भी वैसा तो होता ही नहीं. एक बार फिर वो खुश हैं और लगता है कि इस बार भी उनकी खुशी को कोई ना कोई ग्रहण लग ही जाएगा. महासेल की पूरी तैयारी हो चुकी है और जेठालाल को उम्मीद है कि जैसा उन्होंने सोचा है सब वैसा ही होगा लेकिन ये क्या सुबह सवेरे ही लग गया जेठालाल को बड़ा झटका. 

दुकान पहुंचते हैं लगा 440 वॉट का करंट
दरअसल, गड़ा इलेक्ट्रोनिक्स में रामसंग कंपनी की ओर से महासेल लगने जा रही है. जिसमें पांच हजारा तक की शॉपिंग पर एक कूपन मिलेगा जिससे लकी कस्टमर कार तक जीत सकता. इस सेल का प्रचार खूब धूमधाम से कर दिया गया है. वहीं पूरी गोकुलधाम सोसायटी और बाकी लोग भी इस सेल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं जिससे जेठालाल को उम्मीद है कि इस बंपर स्कीम के चक्कर में उनकी दुकान में जबरदस्त सेल होगी जिससे वो कंपनी के बेस्ट डीलर बन जाएंगे. लेकिन जैसे ही दुकान पर जेठालाल पहुंचते हैं तो वहां का नजारा देखकर वो दंग रह जाते हैं.

दुकान पर नहीं एक भी कस्टमर
दरअसल, जब जेठालाल दुकान पर पहुंचते हैं तो उन्हें एक भी कस्टमर दिखाई नहीं देता. जिससे वो दंग रह जाते हैं. क्योंकि उनके मुताबिक दुकान में सुबह से ही खरीदी के लिए भीड़े लग गई होगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं. जिसे देखकर जेठालाल टेंशन में आ गए. वहीं एक अपशकुन भी हो गया. जिस रिक्शा से जेठालाल दुकान पर पहुंचे थे उसी के टायर में दुकान पहुंचते ही पंचर हो गया. अब ये सब जेठालाल के मन का वहम है या फिर सच में इस सेल में कोई गड़बड़ होने वाली है. ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news