Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल से पहले होगी टप्पू की शादी, गोकुलधाम में बजेगी शहनाई; जेठालाल की शामत आई!
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल से पहले होगी टप्पू की शादी, गोकुलधाम में बजेगी शहनाई; जेठालाल की शामत आई!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: 15 साल बीत गए लेकिन पोपटलाल को आज तक अपनी दुल्हनियां नहीं मिली है लेकिन ये क्या सोसायटी में अब टप्पू की शादी की शहनाई जल्द ही सुनाई देने वाली है.

फोटो - सोशल मीडिया

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कहानी अब बेहद ही दिलचस्प मोड़ लेने वाली है. हाल ही में नए टप्पू की तो शो में एंट्री हुई ही है और उन्होंने पहले ही हिंट दिया था कि आने वाले एपिसोड काफी धमाकेदार और यूनिक होने वाले हैं और वाकई ऐसा ही होने जा रहा है. आने वाले एपिसोड गोकुलधाम सोसायटी मेंनए हंगामे लेकर आने वाला है क्योंकि तैयारियां शुरू हो गई है टप्पू की शादी की.

गोकुलधाम सोसायटी में आया नया मेहमान
जल्द ही गोकुलधाम सोसायटी में खास मेहमान आने वाला है और इस मेहमान का कनेक्शन है टप्पू से. जी हां....टप्पू की खास दोस्त उनसे मिलने आने वाली है जिसके बारे में आज तक कोई नहीं जानता. ये लड़की जैसे ही सोसायटी में पहुंचती है तो टप्पू दौड़कर जाता है और उसे गले लगा लेता है. ये देखकर सोनू भी दंग रह जाती है तो वहीं बापूजी, जेठालाल और भिड़े भी हैरान रह जाते हैं. लेकिन तभी बापूजी कहते हैं कि कहीं ये लड़की गड़ा खानदान की होने वाली बहू तो नहीं. बस ये सुनकर सभी हक्के बक्के रह जाते हैं. 

सबसे ज्यादा खुशी नजर आ रही है भिड़े के चेहरे पर. दरअसल, भिड़े चाहते हैं कि टप्पू हमेशा सोनू से दूर ही रहे इसलिए उसकी शादी की खबर सुनकर वो खुश हो जाते हैं.

क्या पोपटलाल से पहले होगी टप्पू की शादी
अब सवाल ये कि क्या टप्पू की शादी पोपटलाल से पहले होने जा रही है. यानि अब तक बेचारे पोपटलाल को तो कोई साथी मिली नहीं लेकिन टप्पू की दोस्त को देखकर हर कोई उनकी शादी की शहनाई सुनने के लिए बेकरार है और अगर ये सच है तो वाकई पोपटलाल की दुनिया हिलने वाली है. क्योंकि वो शादी के इंतजार में 15 साल बिता चुके हैं और अब टप्पू की शादी की खबर उन्हें मिलेगी तो उन्हें बड़ा झटका लगेगा.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news