Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम में आधी रात को आई आफत, दर-दर भटकने को मजबूर भिड़े!
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम में आधी रात को आई आफत, दर-दर भटकने को मजबूर भिड़े!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: तारक मेहता का उल्टा चस्मा की गोकुलधाम सोसायटी भी खूब है एक प्रॉब्लम खत्म होती नही कि दूसरी आन खड़ी होती है. अब एक फिर आधी रात को सोसायटी में आफत आन पड़ी है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में गोकुलधाम सोसायटी की किस्मत भी जेठालाल की किस्मत से कम नहीं. एक समस्या दूर होती नहीं कि दूसरी आन खड़ी होती है. हाल ही में मेहता साहब की नौकरी जाते-जाते बची थी जैसे तैसे वो दिक्कत दूर हुई तो अब आधी रात को गोकुलधाम में कुछ ऐसा हो गया है कि सभी की नींद उड़ गई है. सबके घर पर बजी एक घंटी ने हर किसी को बेचैन, हैरान और परेशान कर दिया है.

आधी रात को आए सबके घर पर गिफ्ट
हुआ ये कि आधी रात को गोकुलधाम में रहने वाले हर किसी के घर पर एक सरप्राइज गिफ्ट आया है. किसी ने गिफ्ट दरवाजे पर रखा और घंटी बजाकर भाग खड़ा हुआ. जब सभी ने अपने-अपने दरवाजे खुले देखे तो हैरान रह गया कि भला ये माजरा क्या है. सबके घर के बाहर गिफ्ट बॉक्स रखा था और सभी में से कुछ ना कुछ अजीब तोहफा निकला. अब किसी के भी समझ में ये नहीं आ रहा है कि आखिर ये गिफ्त किसने रखा और कौन आधी रात उनके साथ ये मजाक कर रहा है. 

टप्पू की होने जा रही है वापसी
शो को राज अनादकट पहले ही अलविदा कह चुके हैं और अब खबर है कि नए टप्पू की एंट्री होने जा रही है. इस किरदार को अब से नीतीश भलूनी निभाने जा रहे हैं. तो ऐसेमें पूरी संभावना है कि शो में जो आधी रात को सभी को परेशान कर रहा है वो कोई और नहीं बल्कि शैतान टप्पू ही है जो वापस सोसायटी में लौट आया है और सबके लिए लाया है ये अतरंगी तोहफे. यकीनन नए टप्पू की खास एंट्री के लिए कहानी को इसी तरह मोल्ड किया गया है. कई महीनों से शो में ये किरदार नदारद है जिसे पहले राज अनादकट निभात रहे लेकिन अब उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news