Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'मिसेज सोढ़ी' ने प्रोड्यूसर असित मोदी पर लगाए नए आरोप, दे डाली बद्दुआ!
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'मिसेज सोढ़ी' ने प्रोड्यूसर असित मोदी पर लगाए नए आरोप, दे डाली बद्दुआ!

Jennifer Mistry: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की जेनिफर मिस्त्री ने एक बार फिर असित मोदी पर नए आरोप लगाते हुए कई बातों का खुलासा किया है. 

जेनिफर मिस्त्री

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Controversy: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 'मिसेज सोढ़ी' का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry Bansiwala) ने हाल में एक नया इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस जेनिफर ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) पर नए आरोप लगाए हैं, मेंटल और सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोपों के बाद एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने 'नट्टू काका' यानी घनश्याम नायक को भी खूब परेशान किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने कई नई बातों का खुलासा किया है.  

'मिसेज सोढ़ी' ने असित मोदी पर लगाए नए आरोप!

एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry Tv Shows) ने हाल में पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस अपने दिवंगत भाई के बारे में बात करते हुए इमोशनल भी हो गईं. जेनिफर ने बताया, कि जब उनका भाई वेंटिलेटर पर था, तब उन्होंने छुट्टी मांगी थी क्योंकि उन्हें नागपुर जाना था. तब सोहेल रमानी ने उन्हें कहा, मेरा शूट छोड़कर नहीं जा सकते, मेरा शूट छोड़कर गए तो देखना. मेरा शूट जब खत्म होगा तब जा सकते हो. जेनिफर मिस्त्री ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने तब सोहेल से कहा, आप जानते भी हैं आप क्या कह रहे हैं, मेरा भाई वेंटिलेटर पर है, डॉक्टर ने बोला है वो मर जाएगा. 

'नट्टू काका' को भी किया परेशान!

जेनिफर मिस्त्री (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Jennifer Mistry) ने अपने इंटरव्यू में बताया, उनके भाई के निधन के बाद असित मोदी ने उन्हें जल्दी काम पर नहीं बुलाया था. किस्मत से तारक मेहता के प्रोड्यूसर ने उनसे अच्छे से बात की और सोहेल से पैसा ना काटने के लिए भी कहा था. क्योंकि डैडी की डेथ के टाइम पर इन्होंने चार दिनों में बुला लिया था. जेनिफर मिस्त्री ने साथ ही कहा लेकिन सोहेल ने इसके लिए बार-बार सुनाया कि इसका भाई मरा है, उसका पैसे हमने दिए हैं.जेनिफर मिस्त्री ने साथ ही खुलासा करते हुए बताया कि पुराने वाले नट्टू काका यानी घनश्याम नायक जिनका साल 2021 में निधन हो गया, उन्हें भी बहुत परेशान किया है

Trending news