TMKOC: कोई बनने वाली थीं मां, किसी ने पिता की बीमारी के चलते छोड़ा; इन कलाकारों के लौटने की फैंस को है उम्मीद
Advertisement

TMKOC: कोई बनने वाली थीं मां, किसी ने पिता की बीमारी के चलते छोड़ा; इन कलाकारों के लौटने की फैंस को है उम्मीद

Actors Who Quit TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अब तक यूं तो कई कलाकार अलविदा कह चुके हैं लेकिन कुछ ने अपने हिस्से आए रोल को इस तरह निभाया कि आज भी वो उन किरदारों में उन्हीं चेहरों को देखना चाहते हैं.

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 15 साल पूरे होने जा रहे हैं. इस साल ये कामयाबी भी शो हासिल कर लेगा. कई बार इसके बंद होने की खबरें आई लेकिन टीआरपी और सब टीवी चैनल पर ये शो डटकर खड़ा है. यही वजह है कि कई कलाकारों के शो छोड़ने के बाद भी इसे देखने वालों की तादाद घटी नहीं है. हालांकि उन कलाकारों की जगह नए चेहरे भी आ चुके हैं लेकिन उन्हें लोगों ने इतना पसंद किया कि आज भी उनकी वापसी की आस लगाकर वो बैठे हैं. 

दयाबेन (दिशा वकानी)

शो का सबसे पॉपुलर किरदार है दयाबेन का. जिसे शुरुआत से दिशा वकानी ने निभाया और अपने अतरंगी अंदाज से उन्होंने लोगों को ऐसा अपना दीवाना बनाया कि अब स्क्रीन पर दयाबेन के रोल में उनकी जगह ऑडियंस किसी और को देखना ही नहीं चाहतीं. 2017 में दिशा वकानी ने शो से ब्रेक लिया था क्योंकि वो मां बनने वाली थीं तब से अब तक 6 साल होने जा रहे हैं लेकिन दिशा ने वापसी नहीं की है लेकिन आज भी फैंस और मेकर्स दोनों को उन्हीं का इंतजार है. 

fallback

सोढ़ी (गुरचरण सिंह)
शो में एनर्जी से लबरेज सोढ़ी का किरदार गुरचरण सिंह ने निभाया था और वो इसमें जचे कि लोगों को खूब भाए. लेकिन फिर पिता की देखभाल के लिए उन्होंने शो से दूरी बना ली. अब उनकी जगह को भर दिया गया और उन्हें भी दर्शक पसंद कर रहे हैं लेकिन फिर भी फैंस को गुरचरण के शो में वापस लौटने का इंतजार है. 

fallback

डॉ. हाथी (आजाद कवि)
शुरुआत से लेकर कई सालों तक डॉ. हाथी का किरदार एक्टर आजाद कवि ने निभाया था. वो इस रोल के लिए हर तरह से परफेक्ट थे लेकिन कम उम्र में ही उनकी मौत के बाद ये रोल निर्मल सोनी कर रहे हैं और उन्हें भी फैंस का प्यार खूब मिल रहा है लेकिन आजाद कवि को आज भी काफी मिस किया जाता है.     

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news