Taarak Mehta Actor Marriage: 'तारक मेहता' को मिली रियल लाइफ में 'अंजली', Sachin Shroff इस तारीख को लेंगे सात फेरे!
Advertisement

Taarak Mehta Actor Marriage: 'तारक मेहता' को मिली रियल लाइफ में 'अंजली', Sachin Shroff इस तारीख को लेंगे सात फेरे!

Taarak Mehta Actor Marriage: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नए तारक का किरदार निभाने वाले एक्टर सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) जल्द ही शादी करने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सचिन 25 फरवरी को सात फेरे लेंगे.

सचिन श्रॉफ

Sachin Shroff Second Marriage: सब टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में लेखक तारक मेहता का किरदार निभाने वाले सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) जल्द ही दूसरी शादी करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff Marriage) 25 फरवरी 2023 को मुंबई में फैमिली और करीबी फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff Wedding) अपनी बहन की दोस्त से सात फेरे लेने जा रहे हैं.

'तारक' को रियल लाइफ में मिली 'अंजली'!

एक्टर सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff Wedding Date) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं, पहले एक दशक से भी ज्यादा लंबे समय से चले आ रहे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मेन कैरेक्टर निभाने का मौका मिला और अब लव लाइफ को दोबारा स्टार्ट करने का. ई-टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff Second Marriage) की फैमिली ने एक्टर की दुल्हन की पहचान को सीक्रेट रखा है. रिपोर्ट के अनुसार, शादी में शामिल होने वाले एक मेहमान ने एक्साइटमेंट में ई-टाइम्स से कहा है कि परिवार चाहता है कि सबकुछ शांति से हो जाए. यह एक अरेंज्ड मैरिज है. हालांकि सचिन श्रॉफ या उनके परिवार की तरफ से एक्टर की शादी को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. 

25 फरवरी को लेंगे सात फेरे! 

रिपोर्ट के अनुसार, सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff Wife) की होने वाली दुल्हन ग्लैमर वर्ल्ड से नहीं है. वह एक इवेंट ऑर्गेनाइजर और इंटीरियर डिजाइनर है. साथ ही एक्टर की बहन की दोस्त रह चुकी हैं. परिवार की सलाह के बाद सचिन श्रॉफ ने दूसरी बार शादी करने का फैसला लिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो, सचिन परिवार की मौजूदगी में 25 फरवरी को सात फेरे लेंगे. बता दें, सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff First Wife) की पहली शादी एक्ट्रेस जूही परमार (Juhi Parmar) से हुई थी. शादी के नौ साल बाद कपल ने तलाक ले लिया था, दोनों की एक बेटी भी है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news