Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के अब्दुल हैं बेहद अमीर, छोटी सी दुकान नहीं 2-2 रेस्टोरेंट के हैं मालिक!
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के अब्दुल हैं बेहद अमीर, छोटी सी दुकान नहीं 2-2 रेस्टोरेंट के हैं मालिक!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Abdul Real Life Story: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आपने अब तक हर किरदार की असल जिंदगी के बारे में काफी कुछ जाना. रील से काफी अलग हैं ये रीयल लाइफ में और ये बात अब्दुल का किरदार निभा रहे शरद सांकला पर भी लागू होती है.

फोटो - सोशल मीडिया

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Abdul: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का हर किरदार काफी अलग, अनूठा और दिलचस्प है. इसमें शो में हर किसी के काम आने वाले अब्दुल भी कुछ ऐसे ही हैं. जो यूं तो अपने काम से काम रखते हैं लेकिन गोकुलधामवासियों पर जान छिड़कते हैं. इस रोल को पिछले 15 सालों से अभिनेता शरद सांकला ही निभाते आ रहे हैं. और वो इस रोल में इस कदर पसंद किए जा रहे हैं कि अब अब्दुल के किरदार में कोई और चेहरा जच ही नहीं सकता. सालों से इंडस्ट्री में काबिज शरद कई दूसरे शो से लेकर फिल्मों तक में नजर आ चुके हैं.

50 रूपए कमाई से की थी शुरुआत 
जी हां...ये सुनकर आपको हैरानी हो सकती है. लेकिन शरद सांकला ने अपने करियर का आगाज काफी पहले कर दिया था और उनकी पहली कमाई महज 50 रुपए थी. 1990 में फिल्म आई थी वंश जिसमें वो छोटे से कॉमिक रोल में नजर आए थे. कहा जाता है कि इस फिल्म के लिए उन्हें सिर्फ 50 रुपए दिए गए थे. जिसके बाद वो इसी तरह के हंसाने वाले छोटे-बड़े किरदारों में दिखते रहे. कभी वॉचमैन बन जाते तो कभी चार्ली चैपलिन. लेकिन जब भी स्क्रीन पर आते तो खूब हंसाते. बाजीगर से लेकर बादशाह तक तमाम फिल्मों में शरद ने छोटे पर कभी ना भूलने वाले रोल निभाए. 

8 सालों तक नहीं मिला काम
साल 2000 के बाद शरद कुछ सालों के बेरोजगार भी हो गए थे. उन्हें काम मिलना बंद हो गया जिससे उनके सामने काफी समस्या आ खड़ी हुई थी. लेकिन किस्मत में कुछ खास लिखा था. 2008 में उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़ने का मौका मिला. वो शो में अब्दुल बनकर आए और छा गए. इस शो से उन्होंने फेम तो मिला ही साथ ही पैसा भी खूब मिला. नतीजा शो में एक छोटी सी दुकान चलाने वाले अब्दुल असल जिंदगी में आज दो-दो रेस्टोरेंट के मालिक भी हैं. रिपोर्ट्स की माने तो उनका एक रेस्टोरेंट पार्वे प्वाइंट जुहू तो दूसरा चार्ली कबाब मुंबई के अंधेरी इलाके में हैं. जिनसे वो अच्छी खासी कमाई करते हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news