Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पीली शर्ट बिगाड़ेगी खेल, हाथ से जाएगी मेहता साहब की नौकरी तो नहीं जा पाएंगे विदेश!
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पीली शर्ट बिगाड़ेगी खेल, हाथ से जाएगी मेहता साहब की नौकरी तो नहीं जा पाएंगे विदेश!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Today Episode: पीली शर्ट का बड़ा खेल अब शो में होने वाला है. वो भी ऐसा कि बात मेहता साहब की नौकरी तक पर आ गई है. डर है कि कहीं उन्हें नौकरी से हाथ ना धोना पड़े.

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो - सोशल मीडिया)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: इन दिनों लगता है कि मेहता साहब की किस्मत जेठालाल की तरह ही हो गई है. उनकी लाइफ में भी कुछ ना कुछ गड़बड़ होती रहती हैं. आलम ये है कि वो कुछ अच्छा करने जाते हैं लेकिन बात बनन के बजाय बिगड़ ही जाती है. अब एक बार उनकी जिंदगी में फिर से तूफान आने वाला है. वो भी ऐसा कि बात उनकी नौकरी तक जा पहुंची है बस थोड़ी सी गड़बड़ और उनकी जॉब छिन सकती है और ये सब किया धरा है पीली शर्ट का. आखिर ये पीली शर्ट का माजरा क्या है चलिए बताते हैं आपको.

पीली शर्ट हुई मैली
हुआ ये कि मेहता साहब के ऑफिस को बड़ा कॉन्ट्रैक्ट मिलने के पूरे चांस हैं लिहाजा उनके बॉस ने कहा है कि मीटिंग के दौरान सभी पीली शर्ट पहने क्योंकि उनका फेवरेट कलर है. एक पीली शर्ट तो मेहता साहब ने जला दी और दूसरी येलो शर्ट जो उन्होंने अय्यर से मांगी थी वो भी हो गई हादसे का शिकार. हुआ ये कि बन ठन कर घर से जाने के लिए निकले मेहता साहब को जेठालाल ने आवाज दी और सुनकर जैसे ही वो मुड़े तो साइकिल से जा टकराए और गिरकर शर्ट को मैली कर बठे. अब क्या...अब भला इस गंदी शर्ट को ऑफिस तो पहनकर वो जा नहीं सकते. 

कॉन्ट्रैक्ट निकलेगा हाथ से तो टूर भी होगा कैंसल
आप सोच रहे होंगे कि भला इस सिचुएशन की बीच में ये टूर कहां से आ गया. दरअसल जो प्रपोजल मेहता साहब ने भेजा था वो क्लाइंट को काफी पसंद आया जिससे मेहता साहब के बॉस काफी खुश हैं और उन्होंने तय किया है कि अगर कंपनी को कॉन्ट्रैक्ट मिलता है तो वो तारक मेहता और अंजलि भाभी को यूरोप टूर पर कंपनी के बजट से भेजेंगे. लेकिन अब लगता है कि टूर तो कैंसर होगी ही साथ ही उनके हाथ से नौकरी भी चली जाएगी.     

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news