Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के'जेठालाल' से उम्र में काफी छोटे हैं 'बापूजी', पत्नी की खूबसूरती देख 'बबिता जी' को होगी जलन!
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के'जेठालाल' से उम्र में काफी छोटे हैं 'बापूजी', पत्नी की खूबसूरती देख 'बबिता जी' को होगी जलन!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 'बापूजी' का किरदार निभाने वाले कलाकार अमित भट्ट (Amit Bhatt) की उम्र असल में 'जेठालाल' से भी कम है. अमित भट्ट (Amit Bhatt Tv Shows) की पत्नी को देख लेंगे तो 'बबिता जी' को भूल जाएंगे...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Amit Bhatt: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode) पिछले 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा अबतक का सबसे ज्यादा लंबा चलने वाला कॉमेडी सीरियल है. इस सीरियल में हर किरदार की अपनी पहचान है. ऐसे ही 'जेठालाल' के 'बापूजी चंपकलाल' का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट (Amit Bhatt Taarak Mehta Show) ने भी घर-घर में पहचान बनाई है. 

'जेठालाल' से उम्र में छोटे हैं 'बापूजी'

'जेठालाल' यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi Age) की उम्र 54 साल की है. वहीं 'बापूजी' यानी अमित भट्ट (Amit Bhatt Age) की उम्र 50 साल है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode) के 'बापूजी' रियल लाइफ में बड़े ही रोमांटिक हैं, वह अक्सर ही अपनी पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं. अमित भट्ट (Amit Bhatt Wife) की पत्नी भी किसी सेलेब से कम सुंदर नहीं है. बता दें, अमित भट्ट (Amit Bhatt Wife Name) की पत्नी का नाम कृति भट्ट है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhatt9507)

'बापूजी' की पत्नी के आगे'बबिता जी' की खूबसूरती है फीकी! 

अमित भट्ट (Amit Bhatt Instagram) अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ फोटोज और वीडियो पोस्ट करते नजर आते हैं. अमित भट्ट (Amit Bhatt Wife Photos) बीवी की फोटोज शेयर कर उन्हें अपना बेस्ट फ्रेंड बताते है. अमित भट्ट की पत्नी कृति इतनी खूबसूरत हैं कि वह खूबसूरती के मामले में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की 'बबिता जी' यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को भी पीछे छोड़ देंगी. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news