Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन की एंट्री पर बोले असित मोदी, दिशा की जगह लेना नामुमकिन
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन की एंट्री पर बोले असित मोदी, दिशा की जगह लेना नामुमकिन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बाकी सब खाली किरदार भरे जा रहे हैं लेकिन एक कैरेक्टर ऐसा है कि जिसे भरना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है और ये बात हम नहीं बल्कि खुद शो के निर्माता असित मोदी ने कही है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन की एंट्री पर बोले असित मोदी, दिशा की जगह लेना नामुमकिन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dayaben: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पिछले 6 सालों से दयाबेन का किरदार नजर नहीं आ रहा है लोग उन्हें खूब मिस करते हैं और आज भी चाहते हैं कि वो इस रोल को निभाने के लिए लौट आएं. लेकिन ना तो शो में वो वापसी कर रही हैं और ना ही किसी नए चेहरे की एंट्री ही हो पा रही है. अब एक बार फिर शो के निर्माता असित मोदी से दयाबेन की वापसी को लेकर सवाल पूछा गया जिस पर उन्होंने कहा कि वो इसका जवाब देते-देते अब थक चुके हैं.

लोगों से की सवाल ना पूछने की अपील
हाल ही में एक लेटेस्ट इंटरव्यू में असित मोदी से वहीं पुराना सवाल पूछा गया कि शो में दयाबेन की वापसी कब हो रही है. इस पर असित मोदी ने कहा कि वो इसका जवाब देते देते थक चुके हैं. हालांकि इसी के साथ उन्होंने लोगों से अपील की कि वो ये सवाल ना पूछे और ये भी कहा कि प्रोड्यूसर होने के नाते उन्हे इसका जवाब हर बार देना ही होगा. इस दौरान उन्होंने माना कि इस किरदार को दिशा वकानी ने जिस तरह से निभाया है उसे रिप्लेस करना आसान नहीं होगा. उनके मुताबिक- ‘दिशा की जगह लेना नामुमकिन है. नया चेहरा खोजना आसान नहीं है मैं डरता नहीं हू लेकिन तलाश कर रहा हूं’   
 
घर-गृहस्थी में बिजी हैं दिशा वकानी
असित मोदी ने ये भी माना कि वो भी चाहते हैं कि दिशा वापस इस किरदार को निभाएं लेकिन वो दो बच्चों की मां हैं और अपने परिवार के साथ ही समय बिताना चाहती हैं. आपको बता दें कि 2017 में दिशा ने शो से ब्रेक लिया था जिसके बाद वो एक बेटी की मां बनीं. वहीं पिछले उनकी वापसी की खबर आ ही रही थी कि इस बीच गुड न्यूज आई कि वो एक बेटे की मां भी बन गईं हैं. अब वो पूरी तरह परिवार पर ही फोकस कर रही हैं.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news