Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोड़ने के बाद किसी और शो का नहीं बन पाए हिस्सा, आजकल कहां हैं पुरानी अंजलि भाभी, सोनू और बावरी
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोड़ने के बाद किसी और शो का नहीं बन पाए हिस्सा, आजकल कहां हैं पुरानी अंजलि भाभी, सोनू और बावरी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah cast: तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल एक चर्चित शो है जो 15 सालों से चला आ रहा है लेकिन इन 15 सालों में कई कलाकार शो को अलविदा कह चुके हैं लेकिन इस सो को छोड़ने के बाद वो फिर किसी शो में नजर नहीं आए.   

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

Actors Who Quit Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा को पिछले 15 सालों में कई कलाकार अलविदा कह चुके हैं. वजह चाहे जो भी रही हो लेकिन इन कलाकारों ने शो को छोड़ने में जरा भी देर नहीं की.इस लिस्ट में दिशा वकानी से लेकर शैलेश लोढ़ा तक का नाम शामिल है लेकिन इस शो को छोड़ने के बाद कोई भी कलाकार किसी दूसरे सीरियल का हिस्सा भी नहीं बन पाया. आखिर ये कलाकार आज कहां हैं चलिए बताते हैं आपको.    

भव्य गांधी (Bhavya Gandhi)
भव्य गांधी यानि असली टप्पू जिन्होंने ही अपनी अदाकारी से इस रोल को खास बना दिया. लेकिव भव्या गांधी शो छोड़ने के बाद फिर किसी सीरियल में नजर नही  आए. इतना ही नहीं वो लाइमलाइट से भ पूरी तरह दूर हैं. 

नेहा मेहता (Neha Mehta)
अंजलि मेहता ने भी 2020 में शो को अलविदा कह दिया था. लेकिन उसके बाद वो कहां हैं कोई नहीं जानता. रिपोर्ट्स की माने तो गुजराती सिनेमा में नेहा काम करती हैं लेकिन किसी भी हिंदी सीरियल या किसी प्रोजेक्ट में नेहा को नहीं देखा गया है.   

निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali)
भिड़े की बेटी यानि सोनू का किरदार निधि भानुशाली भी निभा चुकी हैं जो इस शो को काफी पहले अलविदा कह चुकी हैं. लेकिन शो छोड़ने के बाद उन्हें किसी अन्य सीरियल में नहीं देखा गया है हालांकि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लाइमलाइट में बनी रहती हैं. 

गुरचरण सिंह (Gurcharan Singh)
सोढ़ी के किरदार में जान डालने वाले गुरचरण सिंह ने पिता के स्वास्थ्य के चलते शो से ब्रेक लिया था और आज भी वो एक्टिंग से दूर ही हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद से अब तक उन्हें किसी शो में नहीं देखा गया है. 

मोनिका भदौरिया (Monika Bhadauria)
बाघा की पुरानी बावरी मोनिका भदौरिया ने भी काफी पहले ही शो को अलविदा कह दिया था. लेकिन शो छोड़ने के बाद से वो कहां हैं, क्या कररही हैं ये कोई नहीं जानता. 

Trending news