Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो से निकलते ही लाइमलाइट से दूर हुए ये सितारे, कईयों का तो लोग भूल चुके हैं नाम भी
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो से निकलते ही लाइमलाइट से दूर हुए ये सितारे, कईयों का तो लोग भूल चुके हैं नाम भी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah cast: तारक मेहता का उल्टा चश्मा को कई कलाकार अलविदा कह चुके हैं जिनमें से कुछ तो आज भी चर्चा में बने रहते हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जिनके चेहरे और नाम भी लोगों को अब याद नहीं.

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

Actors Who Quit Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक पॉपुलर शो है और इसकी वजह रहे इस शो के कलाकार जिन्होंने किरदारों को आइकॉनिक बना दिया. यही वजह है कि आज भी दयाबेन यानि दिशा वकानी को लोग खूब मिस करते हैं और आज भी उनकी वापसी की उम्मीद देखते हैं. लेकिन कुछ कलाकार ऐसे भी रहे जो शो छोड़ने के बाद पूरी तरह से लाइमलाइट से दूर हो गए हैं. आज हम उन्हीं कुछ एक्टर्स के बारे में बात करेंगे.  

भव्य गांधी (Bhavya Gandhi)

इस लिस्ट में भव्य गांधी का नाम जरूर शामिल होगा जो सबसे पहले टप्पू शो में बने थे या फिर यूं कहें कि टप्पू के बचपन का रोल इन्होंने ही निभाया और अपनी दमदार एक्टिंग से इसे खास बना दिया. लेकिन शो छोड़ने के बाद भव्या पूरी तरह से लाइमलाइट से दूर हैं. 

नेहा मेहता (Neha Mehta)
शो में अंजलि मेहता का रोल निभाने वालीं नेहा मेहता ने 2020 में शो को अलविदा कहा था लेकिन इसके बाद से वो कहां हैं और क्या कर रही हैं ये बात कोई नहीं जानता. नेहा गुजराती सिनेमा से जुड़ी हैं और फिलहाल वही कुछ प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं.  

झील मेहता (Jheel Mehta)
भिड़े की बेटी यानि सोनू का सबसे पहले रोल झील मेहता ने ही निभाया था, लेकिन फिर उन्होंने शो को छोड़ दिया और निधि भानुशाली ने इसे निभाया. वहीं शो छोड़ने के बाद झील मेहता ने शो बिज से दूरी बना ली और पढ़ाई पर फोकस किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jheel Mehta (@jheelmehta_)

गुरचरण सिंह (Gurcharan Singh)
इन्होंने सोढ़ी के किरदार को खूब अच्छे से निभाया और खूब लोगों का प्यार भी पाया. लेकिन एक बार जो शो छोड़ा तो फिर खबरों, एक्टिंग और लाइमलाइट से पूरी तरह दूरी बना ली. कहा जाता है कि बीमार पिता की देखभाल के लिए उन्होंने शो छोड़ा था.    

दिलखुश (Dilkhuh)
दिलखुश कुछ समय के लिए शो में रोशन सिंह सोढ़ी के रोल में दिखी थीं उन्हें पसंद भी काफी किया गया लेकिन फिर भी शो से चली गईं. फिलहाल वो कहां हैं और क्या कर रही हैं इसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता.  

मोनिका भदौरिया (Monika Bhadauria)
बाघा की बावरी बनीं मोनिका ने भी काफी समय पहले ही शो छोड़ दिया लेकिन उसके बाद वो किसी भी प्रोजेक्ट में नहीं दिखीं. मोनिका ने इस रोल में खूब पहचान पाई लेकिन फिलहाल वो क्या कर रही हैं किसी को जानकारी नहीं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news