The Kapil Sharma Show में Sunil Grover की वापसी? बोले एक्टर- अच्छा लग रहा है, मैं अभी...
Advertisement

The Kapil Sharma Show में Sunil Grover की वापसी? बोले एक्टर- अच्छा लग रहा है, मैं अभी...

Sunil Grover on Working with Kapil Sharma: साल 2018 में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद सुनील ने द कपिल शर्मा शो से दूरी बना ली. अब 5 सालों बाद वो ये लड़ाई भूल क्या सच मुच शो में वापसी करने जा रहे हैं. इसका जवाब खुद सुनील ग्रोवर ने साफ साफ दे दिया है.

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा
Sunil Grover News: क्या सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बीच रिश्ता सुधर गया है. क्या अब फिर से डॉ. मशहूर गुलाटी के किरदार में सुनील द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे. ये सवाल अक्सर सुनने को मिलते हैं लेकिन इन सवालों का सही-सही जवाब अब खुद सुनील ग्रोवर ने दे दिया है. उन्होंने बता दिया है कि वो कपिल शर्मा शो में वापसी करने जा रहे हैं या नहीं. 
 
सुनील ग्रोवर ने बताया कि इसे लेकर उनका फिलहाल कोई प्लान नहीं है. उन्होंने कहा- आप खुद ही उनसे पूछ लो. मैं तो अभी काम में बिजी हूं. मैं नॉन फिक्शन शो में काम कर चुका है और फिलहाल फिक्शन शो को खूब इन्जॉय कर रहा हूं. वहीं आगे उन्होंने एक लाइन में साफ कर दिया कि वो फिलहाल कपिल के साथ काम करने पर कुछ प्लान नहीं कर रहे हैं क्योंकि दोनों ही अपने अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. 
 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

यानि सुनील ग्रोवर ने साफ साफ कह दिया है कि वो और कपिल शर्मा फिलहाल आने वाले समय में साथ नहीं दिखने वाले.    
 
2018 में हुई थी दोनों की लड़ाई
साल 2018 में दोनों के बीच एक फ्लाइट में झगड़ा सामना आया था. कहा जाता है कि नशे में धुत कपिल शर्मा जब एक टूर से वापस लौट रहे थे तब फ्लाइट में ही उन्होंने अपनी टीम से बहसबाजी शुरू कर दी थी जब सुनील ग्रोवर ने उन्हें रोकना चाहा तो कपिल उनसे भी भिड़ गए और उन्हें एक थप्पड़ जड़ दिया. इससे सुनील ग्रोवर इस कदर नाराज हुए कि उन्होंने मुंबई आते ही द कपिल शर्मा शो को अलविदा कह दिया. तब से लेकर अब तक सुनील को इस शो में नहीं देखा गया है और ना ही वो किसी और प्रोजेक्ट में कपिल शर्मा संग नजर आए हैं. 
 
ओटीटी पर नजर आ रहे सुनील
सुनील ग्रोवर फिलहाल ओटीटी पर नजर आ रहे हैं. 2021 में तांडव वेब सीरीज से उन्होंने ओटीटी पर डेब्यू किया. इसके बाद उसी साल उनकी सनफ्लावर रिलीज हुई. फिलहाल वो यूनाइटेड कच्चे को लेकर चर्चा में हैं.
 
हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे
  

Trending news