Splitsvilla 14: Sunny Leone ने बोल्डनेस के साथ लचकाई कमरिया, आखिर क्यों शो से बाहर हुईं Urfi Javed
Advertisement

Splitsvilla 14: Sunny Leone ने बोल्डनेस के साथ लचकाई कमरिया, आखिर क्यों शो से बाहर हुईं Urfi Javed

Sunny Leone Dance: स्प्लिट्सविला सीजन 14 में सनी लियोनी (Sunny Leone) का एक बार फिर से बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है. अपकमिंग एपिसोड में तो सनी लियोनी हॉटनेस के साथ ठुमके लगाती दिखाई देंगी.

सनी लियोनी और उर्फी जावेद

Splitsvilla 14 Sunny Leone-Urfi Javed: स्प्लिट्सविला सीजन 14 (Splitsvilla 14 New Episode) में खूब सारा धमाल देखने को मिल रहा है. नए सीजन में सनी लियोनी (Sunny Leone) के साथ अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) भी बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं. सनी लियोनी हर बार की तरह इस सीजन में भी अपनी हॉटनेस से सभी कंटेस्टेंट्स को मात देती दिख रही हैं. सनी लियोनी (Sunny Leone Video) की बोल्डनेस की पॉपुलैरिटी कम होने का नाम ही नहीं ले रही है, इसी बीच स्प्लिट्सविला (Splitsvilla 14 Video) मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शो का एक नया प्रोमो रिलीज कर दिया है. 

सनी लियोनी का डांस वीडियो वायरल 

स्प्लिट्सविला 14 (Splitsvilla 14 Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में सनी लियोनी (Sunny Leone) बोल्ड अंदाज में कमरिया लचकाती हुई दिखाई देंगी. रेड शिमरी स्कर्ट में सनी लियोनी (Sunny Leone Dance Video) की कातिलाना परफॉर्मेंस की छोटी-सी झलक ने नेटीजन्स को नए एपिसोड के लिए खूब एक्साइटेड कर दिया है. 

उर्फी जावेद क्यों हुईं शो से बाहर? 

स्प्लिट्सविला 14 (Splitsvilla 14) में उर्फी जावेद (Urfi Javed) बतौर कंटेस्टेंट नहीं बल्कि मिसचीफ मेकर बनकर आई थीं. वह शो में सिर्फ कुछ दिनों के लिए मौजूद थीं और सभी कंटेस्टेंट्स के गेम में मुश्किलें पैदा करना उनका काम था. उर्फी जावेद ने पिछले हफ्ते के एपिसोड में डपिंग जोन में अपनी पॉवर का खूब इस्तेमाल करके सौम्या को शो से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV Splitsvilla (@mtvsplitsvilla)

उर्फी जावेद (Urfi Javed Splitsvilla 14) ने स्प्लिट्सविला 14 से बाहर होने से पहले सभी कंटेस्टेंट्स को बताया, 'मैंने यहां मिस्चीफ मेकर बनकर कितनी आग लगाई कि कोई भी अंदाजा नहीं लगा पाया. मैंने यहां कुछ अच्छा बॉन्ड भी बनाया. कशिश के साथ मुझे बहुत अच्छा लगा. मैं उम्मीद करती हूं, बाहर जाकर हमारी दोस्ती होगी...' 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news