दो बीवियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक पर गुस्सा हुए सिंगर Armaan Malik, बोले- ‘घिन आ रही है’
Advertisement

दो बीवियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक पर गुस्सा हुए सिंगर Armaan Malik, बोले- ‘घिन आ रही है’

Youtuber Armaan Malik News: पिछले कुछ समय से यूट्यूबर अरमान मलिक के चर्चे सबसे ज्यादा हो रहे हैं. दो बीवियों को एक साथ घर पर रखने के चलते वो खूब लाइमलाइट में हैं. लेकिन अब सिंगर अरमान मलिक ने यूट्यूबर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

अरमान मलिक

Armaan Malik Latest News: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नाम खूब सुनाई दे रहा है. वो नाम है अरमान मलिक का..जी नहीं जनाब हम बात सिंगर अरमान की नहीं कर रहे हैं बल्कि बात हो रही है यूट्यूबर की जो दो-दो शादियां कर चुके हैं, दोनों बीवियों को साथ में रखते हैं और तो और हाल ही में उनकी पत्नियों की गोदभराई की रस्म भी हुई जिसके कारण भी वो चर्चा में रहे. हर बार दो-दो पत्नियों वाले अरमान मलिक कहलाने से यूट्यूबर को तो कोई परेशानी नहीं है लेकिन कोई है जो इससे काफी परेशान हो गया है. वो हैं सिंगर अरमान. जिन्होंने अब इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.   

सिंगर अरमान मलिक ने किया ट्वीट

काफी समय से इस तरह की खबरें पढ़ते पढ़ते अरमान मलिक काफी परेशान हो गए लिहाजा उन्होंने इस पर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- प्लीज उसे अरमान मलिक कहना बंद कीजिए. उसका असली नाम संदीप है. भगवान के लिए ये बहुत ज्यादा हो गया है. रोज सुबह ऐसी खबरों के साथ उठना नफरत से भरा है...मुझे घिन आ रही है. 

वहीं जैसे ही सिंगर ने ये ट्वीट किया तो उनके सपोर्ट में भी उनके फैंस आ गए. उनके मुताबिक वो जब भी उनके बारे में सर्च करते हैं तो यूट्यूबर की खबरें आ जाती हैं.

आइए जानते हैं कौन हैं यूट्यूबर अरमान मलिक
आपको बता दें कि अरमान मलिक जिनका असली नाम संदीप है वो एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर थे जो पहले टिक टॉक स्टार हैं. उन्होंने अपनी पहली पत्नी की सहेली से ही दूसरी शादी की है और दोनों ही पत्नियों को हमेशा साथ ही रखते हैं. अपने घरेलू वीडियो को पोस्ट कर ये चर्चा में बने रहते हैं. जिन्हें लोग भी बड़े चाव से देखते हैं. लेकिन दूसरी शादी करने के लिए उन्होंने धर्म बदला और वो संदीप से अरमान मलिक बन गए. तब से उन्होंने खुद को अरमान के तौर पर फेमस करना शुरू कर दिया. आज मीडिया में सिंगर अरमान से ज्यादा यूट्यूबर अरमान मलिक के चर्चे होते हैं.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news