Too Hot: Nia Sharma ने बिखेरा बोल्डनेस का ऐसा जलवा, डांस Video ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा!
Advertisement

Too Hot: Nia Sharma ने बिखेरा बोल्डनेस का ऐसा जलवा, डांस Video ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा!

Nia Sharma: टेलीविजन की कई एक्ट्रेसेज अपने धमाकेदार डांस से स्टेज पर जैसे आग ही लगा देती हैं. इस लिस्ट में निया शर्मा का नाम भी शामिल है. हाल ही में निया के एक डांस वीडियो ने सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका ही मचा दिया है. 

Too Hot: Nia Sharma ने बिखेरा बोल्डनेस का ऐसा जलवा, डांस Video ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा!

Dance Video: सोशल मीडिया पर आपने एक से बढ़कर एक डांस के वीडियोज देखे होंगे. लेकिन कुछ डांस परफॉर्मेंस ऐसी होती हैं कि लोग नाचने पर मजबूर हो जाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) के एक डांस वीडियो को देखने के बाद जैसे उनके फैंस क्रेजी हो गए हैं.  

निया शर्मा का जादू

निया शर्मा अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज और फैशन सेंस की वजह से लोगों की चर्चा का विषय बनी रहती हैं. लेकिन इस बार उनका डांस टॉक ऑफ द टाउन बन चुका है. इस वीडियो में एक्ट्रेस को इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड्स (Indian Television Awards) के लिए डांस की प्रैक्टिस करते हुए देखा जा सकता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

तालियां पीटते रह जाएंगे फैंस

एक्ट्रेस इससे पहले भी डांस शो में अपने इस टैलेंट (Talent) से सभी को हैरान कर चुकी हैं. इस वीडियो में डांस की प्रैक्टिस करते हुए एक्ट्रेस ने हॉट पिंक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा के साथ व्हाइट कलर की मिनी स्कर्ट पहनी हुई है. निया शर्मा के डांस मूव्स देखने के बाद उनके कई फैंस खुद को तालियां पीटने से नहीं रोक पाएंगे. इस तरह के मुश्किल स्टेप्स (Dance Steps) करना हर किसी के बस की बात नहीं है. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को निया शर्मा ने अपने ही ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. कुल मिलाकर एक्ट्रेस (TV Actress) ने अपने ठुमकों से कई लोगों का दिल जीत लिया है. महज कुछ ही घंटों के अंदर इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी कई लोग निया शर्मा के बॉडी शेप और परफेक्ट डांस मूव्ज की तारीफ करते नजर आए. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news