Salman Khan ने Bigg Boss OTT का प्रोमो किया शूट, जल्द शुरू होगा शो..इन 3 सेलेब्स ने किया रिजेक्ट!
Advertisement

Salman Khan ने Bigg Boss OTT का प्रोमो किया शूट, जल्द शुरू होगा शो..इन 3 सेलेब्स ने किया रिजेक्ट!

Bigg Boss OTT 2 Teaser: इस बार बिग बॉस ओटीटी को सलमान खान होस्ट करने जा रहे हैं. वहीं अब खबर है कि इसके प्रोमो को सलमान ने शूट कर लिया है और जल्द ही इसे रिलीज किया जाएगा.

Salman Khan ने Bigg Boss OTT का प्रोमो किया शूट, जल्द शुरू होगा शो..इन 3 सेलेब्स ने किया रिजेक्ट!

Salman Khan Bigg Boss OTT 2 Promo: इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 13 के अलावा बिग बॉस ओटीटी को लेकर खूब सुगबुगाहट सुनाई दे रही है. कुछ समय पहले खबर थी कि सलमान खान (Salman Khan) इस बार शो को होस्ट करेंगे तो वहीं अब लेटेस्ट अपडेट ये है कि भाईजान ने इसका प्रोमो भी शूट कर लिया है और जल्द ही इसे रिलीज कर दिया जाएगा. वहीं खबर है कि जून में ही बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का आगाज भी हो सकता है.

जल्द शुरू होगा शो

खबर है कि जून के महीने के आखिर तक इसे टेलीकास्ट भी कर दिया जाएगा. इसका पिछला सीजन करण जौहर ने होस्ट किया था लेकिन इस बार उनकी जगह बिग बॉस ओटीटी में भी सलमान खान ही दिखने वाले हैं जबकि अब तक सलमान बिग बॉस हिंदी को ही होस्ट करते रहे हैं. फिलहाल शो के होस्ट के साथ प्रोमो शूट करने के अलावा कंटेस्टेंट चुनने का काम भी तेजी से चल रहा है. कई सेलेब्स का नाम सामने आया है जो इस खेल में नजर आ सकते हैं तो वहीं कईयों ने इस शो का ऑफर ही रिजेक्ट कर दिया है.

इस सेलेब्स के शो को रिजेक्ट करने की है खबर
सबसे पहले नाम आदित्य नारायण का सामने आया था. काफी समय से खबर थी कि आदित्य बिग बॉस ओटीटी में जरूर दिखने वाले हैं लेकिन खुद उन्होंने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा कि वो कभी किसी रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनने वाले. वहीं रिपोर्ट्स की माने तो आदित्य के अलावा फहमान खान ने भी शो का हिस्सा बनने से इंकार किया है. मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया था लेकिन वो ये शो नहीं करने वाले. हालांकि बिग बॉस 16 में वो बतौर मेहमान जरूर दिखे थे. वहीं एक और सेलेब्रिटी का नाम सामने आ रहा है जिन्होंने शो को करने से इंकार कर दिया है वो हैं मुनव्वर फारुकी. लॉकअप जैसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो से हर जगह छाने वाले मुनव्वर को भी बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स ने शो में लेना चाहा लेकिन खबर है कि उन्होंने शो से दूरी बना ली है. फिलहाल वो खतरों के खिलाड़ी 13 में हिस्सा ले चुके हैं.  

यह भी पढ़ें- Kedarnath की शरण में Akshay Kumar, दर्शन के बाद खूब लगाए हर-हर महादेव का जयकारे

 

Trending news