The Kapil Sharma Show पर Ranbir Kapoor ने दिखाया बॉलीवुड का डार्क साइड! बोले- अब अपनापन नहीं...
Advertisement

The Kapil Sharma Show पर Ranbir Kapoor ने दिखाया बॉलीवुड का डार्क साइड! बोले- अब अपनापन नहीं...

The Kapil Sharma Show Latest Episode: 'द कपिल शर्मा शो' के लेटेस्ट एपिसोड में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने शिरकत की थी. रणबीर कपूर ने कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में आज के बॉलीवुड का डार्क साइड भी दिखाया.

रणबीर कपूर

Ranbir Kapoor Movies: 'द कपिल शर्मा शो' के लेटेस्ट एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बतौर गेस्ट शिरकत की थी. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Movies) ने कॉमेडी शो पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का प्रमोशन किया और साथ ही फिल्म इंडस्ट्री से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ पर भी कई बातें की थीं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Upcoming Movie) ने 'द कपिल शर्मा शो' पर कॉमेडी का भरपूर आनंद लेते हुए बॉलीवुड को लेकर ऐसी बात कह दी है जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. कॉमेडी शो पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Kapil Sharma Show) ने बॉलीवुड के डार्क साइड को दिखाते हुए कहा कि अब इस फिल्म इंडस्ट्री में अपनापन नहीं रहा है. 

फिल्म इंडस्ट्री में अपनापन नहीं रहा...! 

'द कपिल शर्मा शो' में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Baby) ने बॉलीवुड के डार्क साइड से पर्दा उठाते हुए कहा, 'अब अपनापन शायद नहीं रहा है इस फिल्म इंडस्ट्री में, जहां सब आकर त्योहार के वक्त या किसी की फिल्म रिलीज के वक्त, एक-दूसरे को सेलिब्रेट करते थे.' रणबीर (Ranbir Kapoor Instagram) कहते हैं, उन्हें लगता है आजकल वो जमाना नहीं रहा और वह उस समय को बहुत मिस करते हैं जब लोग एक दूसरे को सपोर्ट करते थे फिल्म इंडस्ट्री में.'  

रणबीर को मिलीं तारीफें! 

'द कपिल शर्मा शो' के रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor New Movie) वाले एपिसोड के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं लेकिन जहां रणबीर बॉलीवुड के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं उस सेगमेंट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.सोशल मीडिया पर लोगों को वह दौर याद आ रहा है जब आरे स्ट्डियोज में होली पार्टी होती थी या फिर अन्य कोई इवेंट सेलिब्रेट होता था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news