Rakhi Sawant ने 'फातिमा' बनकर पढ़ी नमाज तो लोगों ने नाखूनों को देखकर कर दिया ट्रोल
Advertisement

Rakhi Sawant ने 'फातिमा' बनकर पढ़ी नमाज तो लोगों ने नाखूनों को देखकर कर दिया ट्रोल

Rakhi Sawant: हाल ही में ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने नमाज अदा करने का अपना वीडियो शेयर किया. लेकिन अब इस वीडियो को लेकर लोग सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

 

rakhi sawant

Rakhi Sawant Trolled: काफी समय से आदिल खान (Adil Khan) के साथ अपनी शादी तो कभी शादुशुदा लाइफ में आ रही दिक्कतों की वजह से राखी सावंत (Rakhi Sawant) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो लगातार मीडिया में इस बारे में बात भी कर रही हैं. आपको बता दें कि राखी ने कुछ समय पहले ही आखिल के साथ अपने निकाह के बारे में खुलासा किया था. अब वो अपने नए वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, हाल ही में राखी ने नमाज अदा करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

ट्रोल हुईं राखी सावंत

राखी का नमाज अदा करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि राखी सावंत ने आदिल से शादी करने के लिए अपना धर्म बदलकर मुस्लिम धर्म अपना लिया था. इसके बाद राखी ने अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया. वायरल वीडियो में राखी नमाज अदा करती नजर आ रही थीं. उन्होंने काले रंग की पोशाक पहनी और हिजाब से अपना सिर भी ढका हुआ था. वहीं, एक यूजर ने इस वीडियो को लेकर राखी को ट्रोल करते हुए लिखा- 'नेल पेंट लगाकर नमाज कौन पढ़ता है.' 

 

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

 
एक और यूजर ने लिखा- 'आपको नमाज पढ़नी सीखनी चाहिए' आपको बता दें कि काफी समय से राखी सावंत और उनके पति आदिल खान सुर्खियों में बने हुए हैं. राखी ने आदिल खान पर बहुत से संगीन आरोप लगाए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदिल का मॉडल और एक्ट्रेस तनु के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. इसके अलावा राखी ने उन पर मारपीट से लेकर उनके पैसे तक लेने का आरोप लगाया है. इसके अलावा आपको बता दें कि आदिल को पुलिस ने 7 फरवरी से 14 दिन के लिए कस्टडी में रखा. इसके बाद कोर्ट ने आदिल को न्यायिक हिरासत में भेजा है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news