Advertisement
photoDetails1hindi

TV Actress: माथे पर झूमर सजाकर लाल लहंगे में दुल्हन-सी सजी टीवी की ये 'नागिन'! खूबसूरती ने किया फैंस को मदहोश

Mouni Roy Wedding Look Photos: टीवी में 'नागिन' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) बेहद खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर नई फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले नई फोटोज शेयर की हैं जिनमें माथे पर झूमर सजाकर मौनी ने लाल लहंगे में कहर ढाया है. मौनी की इन नई फोटोज पर नजर डालें...

टीवी की 'नागिन' हैं मौनी रॉय

1/5
टीवी की 'नागिन' हैं मौनी रॉय

'नागिन' के अपने किरदार से बेतहाशा फेम पाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अब बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं और हाल ही में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में नेगेटिव किरदार में नजर आई थीं.

खूबसूरत मौनी रॉय ने माथे पर सजाय झूमर

2/5
खूबसूरत मौनी रॉय ने माथे पर सजाय झूमर

यह तस्वीर उस फोटो-सेट का हिस्सा है जो एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम (Mouni Roy Instagram) पर शेयर किया है. मौनी यहां लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और माथे पर सजे बड़े से झूमर ने इस लुक की खूबसूरती में चार चाँद लगा दिए हैं.

लाल लहंगे में खूबसूरत लगी हैं मौनी रॉय

3/5
लाल लहंगे में खूबसूरत लगी हैं मौनी रॉय

इस फोटो में भी फिलहाल मौनी का पूरा लहंगा नजर नहीं आ रहा है लेकिन यहां देखें एक्ट्रेस के लहंगे के खूबसूरत ब्लाउज पर, जिसपर बहुत सुंदर गोल्डन काम हुआ है. 

मौनी से नजरें हटाना है मुश्किल

4/5
मौनी से नजरें हटाना है मुश्किल

इस फोटो में एक्ट्रेस का पूरा लुक नजर आ रहा है जिसमें उनका लहंगा नजर आ रहा है. साइड पोज देते हुए मौनी इस तस्वीर में बहुत ग्रेसफुल लग रही हैं.

मौनी रॉय की खूबसूरती देख फैंस हुए मदहोश

5/5
मौनी रॉय की खूबसूरती देख फैंस हुए मदहोश

इन फोटोज को मौनी के फैंस ने बहुत पसंद किया है और एक्ट्रेस के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर भर-भरकर लाइक्स और कमेंट्स आए हैं जिनमें उनके चाहने वाले तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़