Advertisement
photoDetails1hindi

Rubina Dilaik Photos: साड़ी का पल्ला लहराते हुए टीवी इस हसीना ने दिखाईं कातिलाना अदाएं! तस्वीरें देख दिल हार बैठे फैंस

TV Actress Latest Photos: टीवी की 'किन्नर बहू, रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. हसीना ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर नई फोटोस शेयर की हैं जिनमें वो किसी 90 के दशक की बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं लग रही हैं. डीप नेक ब्लाउज के साथ क्रीम कलर की साड़ी पहन, उसका पल्ला हवा में लहराते हुए, रुबीना ने अपनी अदाओं से फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है. आप भी देखें 'बिग बॉस' विनर की नई तस्वीरें...

'किन्नर बहू' रुबीना दिलैक

1/5
'किन्नर बहू' रुबीना दिलैक

इस फोटो में इस टीवी एक्ट्रेस को पहचानना बहुत मुश्किल है लेकिन हम आपको बता दें कि ये टीवी इंडस्ट्री की 'किन्नर बहू' यानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) हैं. रुबीना यहां तो किसी अवॉर्ड फंक्शन में हैं लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने नई फोटोस शेयर की हैं जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

इंस्टाग्राम पर बेहद एक्टिव हैं रुबीना दिलैक

2/5
इंस्टाग्राम पर बेहद एक्टिव हैं रुबीना दिलैक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रूबिना दिलैक इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव हैं और समय-समय पर नई फोटोस और वीडियोस शेयर करती रहती हैं. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने नई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनकी खूबसूरती देख लोग दीवाने हो गए हैं.

डीप नेक ब्लाउज में एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया क्लीवेज

3/5
डीप नेक ब्लाउज में एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया क्लीवेज

इस फोटो में आप दख सकते हैं कि 'बिग बॉस' विनर रह चुकीं रुबीना ने साड़ी के साथ एक बेहद डीप नेक ब्लाउज पहना है जिसमें वो अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.  हवा में उड़ते बालों को देख फैंस मच गए हैं!

साड़ी में एक्ट्रेस ने ढाया कहर!

4/5
साड़ी में एक्ट्रेस ने ढाया कहर!

इस फोटो में भी एक्ट्रेस की पूरी साड़ी तो नजर नहीं आ रही है लेकिन फुल स्लीव डीप नेक ब्लाउज और खूबसूरत कढ़ाई वाली साड़ी में रुबीना लग बहुत सुंदर रही हैं. यह फोटो लोगों को बहुत अच्छी लग रही है. 

हवा में उड़ा रुबीना की साड़ी का पल्लू

5/5
हवा में उड़ा रुबीना की साड़ी का पल्लू

इस फोटो में न सिर्फ रुबीना की पूरी साड़ी नजर आ रही है बल्कि एक्ट्रेस का पल्ला जिस फिल्मी अंदाज में हवा में उड़ रहा है, उसे देखकर सभी को मजा आ गया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़