Nia Sharma Monokini: समंदर की लहरों में खड़ी हसीना करने लगीं अजीब हरकत, देख यूजर्स ने लिए मजे!
Advertisement

Nia Sharma Monokini: समंदर की लहरों में खड़ी हसीना करने लगीं अजीब हरकत, देख यूजर्स ने लिए मजे!

Nia Sharma Bold Photo: टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार निया शर्मा अपने लुक को लेकर हमेशा ही सुर्खियां बंटोरती हैं. अब हसीना ने एक और वीडियो शेयर की है जिसमें वो मोनोकिनी पहन समंदर किनारे डांस करती दिख रही हैं. 

निया शर्मा (फोटो- सोशल मीडिया)

Nia Sharma Bikini Looks: निया शर्मा हाल ही में झलक दिखला जा में नजर आई थीं जहां उन्होंने जी तोड़ मेहनत कर जमकर डांस किया. एक्टिंग के बाद लोगों को उनका ये अंदाज भी खूब भाया. निया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. अक्सर वो अपनी वीडियो और तस्वीरों के जरिए छाई रहती हैं. अब उनका एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो समंदर किनारे मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. लेकिन इसी बीच मोनोकिनी पहने ये हसीना कुछ ऐसा करने लगती हैं जिसे देख यूजर्स थोड़े कन्फ्यूज हो गए हैं.
 
निया ने किया अजीब डांस
इस लेटेस्ट वीडियो में निया ब्लैक कलर की मोनोकिनी मे हैं और उनके साथ कोई और भी हैं. दोनों समंदर की लहरों में खड़े होकर अजीब सा डांस करना शुरू कर देती हैं. शुरुआत में तो कुछ समझ ही नहीं आता ऐसे में अब यूजर्स भी इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं और खूब मजे ले रहे हैं. कोई निया के लुक और डांस की तारीफ कर रहा है तो कोई उन्हें जमकर फटकार भी लगा रहा है कि आखिर वो मोनोकिनी पहन इस तरह की वीडियो क्यों शेयर कर रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

बेरोजगार निया ऐसे बनी हैं लाइमलाइट में
निया शर्मा अब डेली सोप से लगभग गायब ही होती जा रही हैं. कभी चर्चित रहे सीरियल में लीड रोल निभाने वालीं निया के पास फिलहाल कोई शो नहीं है. 2020 में वो नागिन 5 में दिखी थीं जिसके बाद से वो या तो रियलिटी शो में दिख रही हैं या फिर म्यूजिक एल्बम में नजर आती हैं. फिलहाल उनके पास कोई प्रोजेक्ट है भी या नहीं ये भी कोई नहीं जानता. बावजूद इसके निया खबरों में बराबर छाई रहती हैं. गानों और टीवी शो के अलावा निया वेब सीरीज में भी दिख चुकी हैं लेकिन फिलहाल वो ओटीटी से भी दूर हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं 

Trending news