Nia Sharma Photoshoot: झोली में नहीं कोई काम, अब समंदर, पानी और बिकिनी के भरोसे टिका हसीना का करियर!
Advertisement

Nia Sharma Photoshoot: झोली में नहीं कोई काम, अब समंदर, पानी और बिकिनी के भरोसे टिका हसीना का करियर!

Nia Sharma Bikini Photoshoot: निया शर्मा इन दिनों म्यूजिक वीडियो में तो नजर आ रही हैं लेकिन सीरियल की दुनिया से फिलहाल वो दूर ही हैं. ऐसे में उन्हें खत्म होते करियर को बचाने का तरीका मिल गया है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Nia sharma Video: निया शर्मा टीवी की हसीन, स्टाइलिश और सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं. जिनकी तस्वीरें अक्सर लोगों को पसीना पसीना ही कर देती हैं. लेकिन इस वक्त उन्हें अपने खत्म होते करियर की भी काफी चिंता है. काफी समय से निया को किसी सीरियल में नहीं देखा गया है. लेकिन किसी भी एक्ट्रेस के लिए लाइमलाइट में बने रहना जरूरी है ताकि उन्हें लोग याद रखें. ऐसे में निया ये ट्रिक अच्छे से जानती हैं. तभी तो टीवी की दुनिया से नदारद रहने के बाद भी हसीना सोशल मीडिया पर छाई रहती है. अब एक बार फिर वो जा पहुंची हैं...समंदर, पानी और बिकिनी के करीब. 

समंदर किनारे दिखाई दिलकश अदाएं
निया शर्मा एक बार फिर जा पहुंची हैं समंदर किनारे जहां उनकी दिलकश अदाएं देखकर सब क्लीन बोल्ड हो रहे हैं. व्हाइट कलर की मोनोकिनी में निया काफी कहर ढाती नजर आ रही हैं. अपने ग्लैमरस लुक से उन्होंने फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है. निया शर्मा इस बार नए साल के मौके पर गोवा पहुंची थीं जहां पर समंदर देखती ही वो ऐसी बहकीं कि बस फिर देखने वालों के भी होश उड़ गए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

फैंस भी निया की इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. कोई उन्हें हॉट बता रहा है तो कोई निया के हुस्न की तारीफ करता नहीं थक रहा. 

सुस्त रफ्तार से चल रहा करियर 
निया शर्मा के करियर की बात करें तो काफी समय से हसीना का करियर सुस्त सा ही चलता दिखाई दे रहा है. निया शर्मा को 2020 में खतरों के खिलाड़ी में देखा गया था तो वहीं इस साल वो झलक दिखला जा में नजर आई. लेकिन इनके अलावा वो किसी शो में नजर नहीं आई हैं. 2021 में वो भी वो ना तो किसी शो में दिखीं और ना ही ओटीटी पर. जैसे तैसे म्यूजिक वीडियो के सहारे उनका करियर चल रहा है.     

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news