Mouni Roy: टीवी की इस 'नागिन' पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, टू-पीस में कैमरे के सामने कर गईं कुछ ऐसा!
Advertisement

Mouni Roy: टीवी की इस 'नागिन' पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, टू-पीस में कैमरे के सामने कर गईं कुछ ऐसा!

Mouni Roy Photos: नागिन सीरियल में जलवा दिखाने के बाद फिल्मों में बवाल मचा रहीं मौनी रॉय की लेटेस्ट फोटोज देख फैंस का मुंह खुला का खुला रह गया है. एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर की बिकिनी में जमकर अपने हुस्न का दीदार कराया है.

मौनी रॉय

Mouni Roy New Pics: टीवी के बाद बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का डंका बजाने वालीं मौनी रॉय (Mouni Roy) अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं. हाल में भी मौनी रॉय ने ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए नए फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. नए फोटोशूट में मौनी रॉय टू-पीस यानी बिकिनी पहन अपने हुस्न का दीदार कराती दिख रही हैं. बोल्ड ऑरेंज बिकिनी में मौनी रॉय (Mouni Roy Movies) का सिजलिंग लुक देख फैंस का तो मुंह खुला का खुला ही रह गया है. आइए, यहां देखते हैं मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीरें...

मौनी रॉय के नए लुक ने मचाया तहलका!

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy Photos) लेटेस्ट फोटोज में ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनकर एकदम कैमरे के क्लोज आकर पोज करती दिख रही हैं. मौनी रॉय ने बेबाकी से कभी जुल्फे झटकते हुए तो कभी हाथों को सिर पर रख कैमरे के सामने अदाएं दिखाई हैं. मौनी रॉय नए फोटोशूट में ऑरेंज बिकिनी के साथ हाथ में अलग-अलग स्टाइल के बाजूबंद और गले में गोल पाइपनुमा नेकलेस पहने नजर आ रही हैं. नागिन सीरियल में अपनी बवाल एक्टिंग का जलवा दिखाने के बाद अब बॉलीवुड फिल्मों में अपना कमाल दिखा रहीं मौनी रॉय (Mouni Roy Instagram) की लेटेस्ट तस्वीरों ने फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय का वर्कफ्रंट 

मौनी रॉय (Mouni Roy Tv Shows and Films) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अपने एक्टिंग करियर को बूस्ट दिया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने डांस इंडिया डांस लिटिल चैंप्स, देवों के देव महादेव, नागिन जैसे कई सीरियल्स में काम किया. मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की गोल्ड, राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना, लंदन कॉन्फिडेंशन, केजीएफ चैप्टर 1 और ब्रह्मास्त्र पार्ट वन जैसी कई फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी अदाकारी का दम दिखाया है.

Trending news