Malaika Arora के जबड़े से इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने निकाला 'इंडियाज बेस्ट डांसर'! नए सीजन में जज की कुर्सी पर बैठेंगे ये सेलेब्स
Advertisement

Malaika Arora के जबड़े से इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने निकाला 'इंडियाज बेस्ट डांसर'! नए सीजन में जज की कुर्सी पर बैठेंगे ये सेलेब्स

Malaika Arora Tv Shows: 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के नए सीजन से मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के चाहने वालों के लिए बुरी खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो डांस रियलिटी शो के नए सीजन में मलाइका की जगह सोनाली ब्रेंद्रे (Sonali Bendre) ने ली है.

मलाइका अरोड़ा

India's Best Dancer Show: सोनी टीवी का पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' अपने तीसरे सीजन के साथ जल्द ही वापसी करने वाला है. डांस रियलिटी शो के पिछले दो सीजन में गीता कपूर (Geeta Kapoor), टेरेंस लुईस (Terence Lewis) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बतौर जज दिखाई दिए थे. लेकिन इस बार इंडियाज बेस्ट डांसर के मेकर्स बड़े बदलाव के साथ वापसी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो डांस रियलिटी शो में सबकी पसंदीदा मलाइका अरोड़ा बतौर जज नहीं दिखाई देंगी. ऐसा कहा जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Tv Show) की जगह अब सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) जज की कुर्सी पर बैठेंगी. 

एंटरटेनमेंट का मिलेगा डबल डोज! 

इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer Show) के पिछले दो सीजन में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photos) के साथ गीता कपूर (Geeta Kapoor Shows) और टेरेंस लुईस भी जज की भूमिका में दिखाई देते थे. अब तक सामने आईं रिपोर्ट्स की मानें तो गीता और टेरेंस अपनी कुर्सी पर जमे रहेंगे. वहीं खबर है कि शो को होस्ट भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ही करने वाले हैं. बता दें, मालइका अरोड़ा के शो छोड़ने और सोनाली बेंद्रे के जज बनने पर किसी तरह की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. साथ ही नए सीजन में जज कौन होगा इसपर भी कोई पुख्ता रिपोर्ट अबतक सामने नहीं आई है. 

इंडियन आइडल को करेगा डांस शो रिप्लेस! 

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'इंडियाज बेस्ट डांसर' रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' को रिप्लेस करेगा. डांस शो सोनी टीवी पर 8 अप्रैल से रात 8 बजे टेलीकास्ट होगा. शो के ऑडिशन्स करीब दो महीने पहले से शुरू हो चुके हैं, कहा जा रहा है कि ऑडिशन में सेलेक्ट हुए कंटेस्टेंट्स का एक राउंड जजेस के सामने भी हो चुका है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news