उसके अंदर एटीट्यूड आ गया है..Kapil Sharma के लिए ये क्या बोल बैठे Krushna Abhishek, शो में होगी वापसी!
Advertisement

उसके अंदर एटीट्यूड आ गया है..Kapil Sharma के लिए ये क्या बोल बैठे Krushna Abhishek, शो में होगी वापसी!

Krushna Abhishek and Kapil Sharma: कृष्णा अभिषेक इस बार द कपिल शर्मा शो में हिस्सा नहीं बने थे जिसके बाद खबर आई थी कि कपिल और उनके बीच कुछ ठीक नहीं है. वहीं अब कृष्णा ने शो और कपिल को लेकर कुछ ऐसी बातें कह दी हैं जिससे हर कोई हैरान है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Krushna Abhishek News: कृष्णा अभिषेक जितने अच्छे एक्टर हैं उतनी ही जबरदस्त कॉमेडी भी करते हैं. वहीं कपिल शर्मा (Kapil Sharma) तो बेस्ट हैं ही. ऐसे में अगर ये दोनों मिल जाए तो बस फिर क्या कहने. द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में दोनों की जोड़ी ने खूब कमाल किया लेकिन इस बार के सीजन में कृष्णा शो का हिस्सा नहीं बने. जिसके बाद तमाम तरह की खबरें आई थीं कहा ये भी गया कि कपिल और कृष्णा के बीच कुछ अनबन चल रही हैं हालांकि तब दोनों ने इस पर चुप्पी ही साध रखी थी लेकिन अब कुछ महीनों के बाद कृष्णा ने चुप्पी तोड़ते हुए हैरान करने वाली बातें कही हैं. 

कपिल को लेकर क्या बोले कृष्णा
कृष्णा अभिषेक ने पहले कपिल शर्मा पर बात की और कहा उन्हें अपना भाई बताया. उनके मुताबिक-‘कई सालों से वो मेरी देखरेख कर रहे हैं, लोग बोलते हैं कि उनके अंदर एटीट्यूड आ गया है, शो में मत जाओ लेकिन सच कहूं तो वो काफी हार्डवर्किंग हैं. कपिल और उनका शो काफी नया कर रहा है जिससे ऑडियंस खुश है’

साथ ही कृष्णा ने शो ज्वाइन ना करने की असल वजह भी बताई. उनके मुताबिक चैनल के साथ उनकी वैसी डील नहीं हो पाई जैसी वो चाहते थे लिहाजा वो शो का हिस्सा नहीं बने लेकिन हो सकता है आगे बात बन जाए. मैं टीम को मिस करता हूं. सभी अच्छे हैं और मेरे परिवार की तरह हैं. ये घर की तरह ही है. अगर सुबह का भूला शाम को वापस आ जाए तो उसे भूला नहीं कहा जाता है. मैं भी आउंगा. 

शो में वापसी का दिया हिंट
इस लेटेस्ट इंटरव्यू में कपिल की तो जमकर तारीफ की ही साथ ही कपिल शर्मा शो को लेकर भी ऐसा कुछ कह गए हैं जिससे साफ है कि वो शो में वापसी करना चाहते हैं और लगता है कि बात बन भी जाएगी.  

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news