Tejasswi Prakash के साथ जल्द ही शादी करने जा रहे हैं Karan Kundrra! एक्ट्रेस संग रिश्ते पर बोले- इसमें सियाप्पे नहीं...
Advertisement

Tejasswi Prakash के साथ जल्द ही शादी करने जा रहे हैं Karan Kundrra! एक्ट्रेस संग रिश्ते पर बोले- इसमें सियाप्पे नहीं...

Karan Kundrra Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के साथ शादी को लेकर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया. जवाब में करण कुंद्रा ने अपने और तेजस्वी के रिश्ते को लेकर कई बातें बताई हैं. 

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश

Karan Kundra Tejasswi Prakash Marriage Plans: करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. तेजस्वी और करण (Tejasswi and Karan) ने अपने प्यार का इजहार कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss) में किया था. बिग बॉस के घर बाहर आने के सालभर बाद भी दोनों का रिश्ता कायम हैं. वहीं जब करण कुंद्रा से उनकी और तेजस्वी (Karan and Tejasswi Marriage) की शादी के बार में सवाल किया गया तो एक्टर ने अपने रिश्ते को नो टेंशन रिलेशनशिप बता दिया. 

शादी पर Karan Kundrra ने कही ये बात 

करण कुंद्रा (Karan Kundra Girlfrneds) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash Tv Shows) के फैंस उन्हें शादी करते हुए जल्द ही देखना चाहते हैं, लेकिन हाल ही में करण कुंद्रा के इंटरव्यू के बाद तो ऐसा लगता है कि फैंस को अभी और इंतजार करना होगा. करण ने हाल ही में ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपनी और तेजस्वी की शादी को लेकर बताया, 'जब आप एक-दूसरे को लेकर क्लियर होते हैं तो यह चीजें जरूरी नहीं होती हैं. जब एक रिश्ते में किसी चीज की कमी होती है, तब इन बातों की टेंशन लेते हैं. हम इन चीजों के बारे में नहीं टेंशन लेते हैं.'

करण कुंद्रा (Karan Kundrra Marriage) साथ ही कहा, 'हमारे पैरेंट्स एक दूसरे को जानते हैं. शूटिंग के अलावा हम हमेशा एक-दूसरे के साथ होते हैं, हमारे बीच में कई उतार-चढ़ाव आथे हैं लेकिन इसके बाद हम और भी मजबूत बन जाते हैं'. करण कुंद्रा (Karan Tejasswi Marriage) ने कहा, 'तो यह चीजें जरूरी नहीं लगती क्योंकि पता ही है, जब जो जोना है होकर ही रहेगा टेंशन लेना ही बंद कर दो.' करण ने बताया, 'यह एक नो टेंशन रिलेशनशिप है. इस रिलेशनशिप में सियाप्पे नहीं हैं.' 

Karan Kundrra का वर्कफ्रंट 

करण कुंद्रा (Karan Kundrra Upcoming Tv Show) के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो जल्द ही एक्टर इश्क में घायल सीरियल में नजर आने वाले हैं. इस सीरियल में करण कुंद्रा के साथ गशमीर महाजनी और रीम शेख लीड रोल्स में दिखाई देने वाले हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news