The Kapil Sharma Show: परिवार को लेकर शो में पहुंचे Raj Babbar, कपिल शर्मा ने उड़ाया एक्टर की डान्सिंग स्किल्स का मजाक
Advertisement

The Kapil Sharma Show: परिवार को लेकर शो में पहुंचे Raj Babbar, कपिल शर्मा ने उड़ाया एक्टर की डान्सिंग स्किल्स का मजाक

The Kapil Sharma Show Raj Babbar: इस हफ्ते द कपिल शर्मा शो और भी मजेदार होने वाला है क्योंकि इस बार अभिनेता राज बब्बर पूरे परिवार के साथ शो में नजर आने वाले हैं जहां वो कुछ ऐसे खुलासे करेंगे जिनके बारे में आप भी नहीं जानते होंगे.

The Kapil Sharma Show: परिवार को लेकर शो में पहुंचे Raj Babbar, कपिल शर्मा ने उड़ाया एक्टर की डान्सिंग स्किल्स का मजाक

Raj Babbar on The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो में हर हफ्ते की तरह इस बार का एपिसोड भी काफी मजेदार होने वाला है. क्योंकि इस बार शो में पहुंच रहे हैं जाने माने अभिनेता राज बब्बर (Raj Babbar) वो भी अकेले नहीं बल्कि अपने तीनों बच्चों के साथ. प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar), जूही बब्बर (Juhi Babbar) और आर्या बब्बर (Aarya Babbar) भी पिता राज बब्बर के साथ शो में पहुंच रहे हैं लिहाजा बब्बर फैमिली के इस एपिसोड को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं. वही कपिल के शो में जब ये सब पहुंचेंगे तो मस्ती तो होगी ही. एक लेटेस्ट प्रोमो में कपिल कुछ ऐसा ही मस्ती मजाक करते दिख रहे हैं.

कपिल ने उड़ाया राज बब्बर के डान्सिंग स्टाइल का मजाक
कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में जो कोई भी आता है उनसे जुड़ी हर बात को कपिल नोटिस करते हैं. ऐसे में जब राज बब्बर शो में पहुंचे तो उन्होंने उनके डान्सिंग स्टाइल पर भी बात की और जमकर मजाक भी उड़ाया. कपिल ने बताया कि राज बब्बर की पुरानी फिल्में देखें तो उनका डांस करने का अंदाज सबसे अलग था क्योंकि डांस के नाम पर वो सिर्फ पॉकेट में हाथ डालकर खड़े हो जाते थे. ये सुनकर शो में आए मेहमान खूब हंसते हैं और फिर राज बब्बर इससे जुड़ा एक किस्सा भी शेयर करते हैं. 

 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

राज बब्बर जहां टॉप एक्टर रहे तो साथ ही वो पॉलिटिक्स का हिस्सा भी रहे. आज भी वो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं और कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उन्होंने नादिरा बब्बर से शादी की थी जिससे उन्हें दो बच्चे जूही और आर्या का जन्म हुआ लेकिन फिर वो स्मिता पाटिल को दिल दे बैठे और पत्नी बच्चों को छोड़ उनके साथ शादी कर ली. जिसके बाद प्रतीक बब्बर का जन्म हुआ लेकिन डिलीवरी के वक्त ही स्मिता पाटिल की मौत हो गई जिसके बाद अभिनेता वापस नादिरा बब्बर के पास लौट आए.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news