The Kapil Sharma Show: बेटे के शो में देरी से पहुंचीं कपिल की मम्मी, कॉमेडियन ने मां की ही लगा दी क्लास!
Advertisement

The Kapil Sharma Show: बेटे के शो में देरी से पहुंचीं कपिल की मम्मी, कॉमेडियन ने मां की ही लगा दी क्लास!

Kapil Sharma Comedy Video: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के हर एपिसोड में उनकी मम्मी जरूर मौजूद रहती हैं लेकिन इस बार जब उन्होंने चलते शो में एंट्री ली तो अपनी मां का मजाक उड़ाने का मौका भी कॉमेडियन ने हाथ से जाने नहीं दिया.

कपिल शर्मा

Kapil Sharma Mother: द कपिल शर्मा शो को पसंद करने वालों में सिर्फ कपिल के फैन या कॉमेडी को पसंद करने वाले लोग ही नहीं हैं बल्कि कपिल शर्मा की मां भी बेटे के इस शो की दीवानी हैं. तभी तो घर पर टीवी के सामने बैठकर देखने से ज्यादा वो बेटे को लाइव शो में देखना पसंद करती हैं. यही वजह है कि कपिल शर्मा  शो (The Kapil Sharma Show) के हर एपिसोड में उनकी मम्मी जरूर मौजूद रहती हैं. लेकिन इस बार उनकी मम्मी जरा सी लेट क्या हो गई कॉमेडियन ने चलते शो में मां की भी जमकर खिंचाई कर डाली. 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो
 

शुरू हुआ शो और फिर आईं कपिल की मम्मी
इस बार द कपिल शर्मा शो में बतौर मेहमान पहुंचे थे रैपर एमसी स्टेन. लिहाजा उन्हें स्टेज पर बुलाने से पहले कपिल शर्मा ने शो को शुरू किया और  थोड़ा सा इंट्रो देकर लोगों को सोशल मीडिया के फायदे और नुकसान बताए लेकिन तभी उनकी नजर पड़ी उनकी मां पर जो चलते शो में एंट्री ले रही थीं. इस पर कपिल मजाकिया अंदाज में कहते हैं- ‘बेटे का शो और उसी में लेट आ रही हैं मेरी मां. क्या कहीं ओर आप केबीसी देखने गई थीं.’ इस पर उनकी मां जवाह देती हैं कि वो बाहर कॉफी पी रही थीं. कपिल इस बात पर भी मजे ले लेते हैं और कहते हैं कि ‘घर पर तो आप कभी कॉफी नहीं पीतीं’ कपिल और उनकी मां की ये बात सुनकर शो में मौजूद दर्शक भी ठकारा मारकर हंसते हैं. 

हर एपिसोड में कपिल शर्मा की मां शो में मौजूद रहती हैं. वो कई बार कह चुकी हैं कि उन्हें अपने बेटे को अपने सामने शो को शूट करते देखकर काफी खुशी होती है क्योंकि उन्होंने इससे खुद की कामयाबी का अहसास होता है. वहीं कपिल भी शो में अक्सर पनी मम्मी का जिक्र करते हैं और उनसे जुड़ी मजेदार बातें शेयर करते रहते हैं. खासतौर से उनके बचपन के किस्से.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news