Kapil Sharma Show:बेटे के शो में मां ने की मनमानी, कभी हंसकर..कभी शरमाकर रोकते रहे कपिल, मम्मी जी ने एक ना मानी!
Advertisement

Kapil Sharma Show:बेटे के शो में मां ने की मनमानी, कभी हंसकर..कभी शरमाकर रोकते रहे कपिल, मम्मी जी ने एक ना मानी!

The Kapil Sharma Show Episode: द कपिल शर्मा शो का काम है आपको हंसाना और ये काम कपिल सालों से बखूबी कर रहे हैं. 2022 के आखिरी एपिसोड में भी उन्होंने ऐसा ही रंग जमाया कि देखने वालों को मजा ही आ गया. 

फोटो - सोशल मीडिया

The Kapil Sharma Show New Year Episode: कपिल शर्मा शो के हर एपिसोड में एक बात खास होती है वो ये कि हर एपिसोड में उनकी मां जरूर शामिल होती हैं. बेटे की बातों पर हंसना उन्हें अच्छा लगता है इसलिए वो कोई भी शो लाइव देखना मिस नहीं करतीं. 2022 के आखिरी एपिसोड में भी कपिल शर्मा की मम्मी मौजूद रहीं और इस दौरान उन्होंने खूब मनमानी की. कपिल भी मम्मी की ये जिद देख खूब हैरान हुए, हंसे और शरमाए भी लेकिन मम्मी भला कहां सुनने वाली थीं. उन्होंने जमकर मनमानी की और ये देखकर दर्शकों को खूब मजा आया. 

मम्मी ने गाया पंजाबी गाना
द कपिल शर्मा शो के न्यू ईयर स्पेशल एपिसोड की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें कपिल की मम्मी पंजाबी गाना गाती नजर आ रही हैं. ये कोई लोक गीत लग रहा है जिसे एक बार जो वो गाना शुरू करती हैं तो फिर रूकती ही नहीं हैं. कपिल उन्हें रोकने की लाख कोशिश करते हैं लेकिन वो अपने अंदाज में ही मस्त नजर आती हैं. जिसे सेट पर पूरा माहौल खुशनुमा हो जाता है. इस वीडियो पर कपिल के फैंस खूब प्यार जता रहे हैं. और उनकी मम्मी के इस हुनर की जमकर तारीफ कर रहे हैं 

जबरदस्त रहा न्यू ईयर स्पेशल एपिसोड
द कपिल शर्मा में नए साल का स्पेशल एपिसोड जबरदस्त रहा जिसमें कॉमेडियन के साथ साथ कई जाने माने सिंगर्स भी पहुंचे थे. जहां हंसी मजाक से नए साल का आगाज हंसते हंसते हुआ तो सुरीली महफिल ने भी जान डाल दी. वहीं इनके पर्सनल किस्से सुनकर भी लोगों ने खूब मजे किए.   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कपिल शर्मा के लिए खास होगा 2023
कपिल शर्मा के लिए ये नया साल काफी खास होने वाला है. क्योंकि इस साल वो फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. उनकी फिल्म रिलीज होने वाली है जिसमे वो अलग से किरदारस में नजर आएंगे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news