Avneet Kaur Bold Video: जगह-जगह से ड्रेस में गायब है कपड़ा, फिर भी गाने पर कमर मटकाती रहीं अवनीत कौर, मिनटों में वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

Avneet Kaur Bold Video: जगह-जगह से ड्रेस में गायब है कपड़ा, फिर भी गाने पर कमर मटकाती रहीं अवनीत कौर, मिनटों में वायरल हुआ वीडियो

Avneet Kaur ने ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस पहनकर ऐसा वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अवनीत कौर गाने पर झूमती हुई नजर आ रही हैं.

अवनीत कौर

Avneet Kaur Video: टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) के सिर पर से बोल्डनेस का खुमार उतरने का नाम नहीं ले रहा है. एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक किलर डांस मूव्स और फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. लेकिन अब अवनीत ने ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस पहनकर ऐसा वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अवनीत कौर गाने पर झूमती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही ऐसी-ऐसी अदाएं दिखा रही हैं कि फैंस उनके लुक और हॉटनेस का देखकर दीवाने हो रहे हैं.

पहनी रिवीलिंग ड्रेस
इस वीडियो में अवनीत कौर (Avneet Kaur) ब्लैक कलर का वनपीस पहने हुए हैं. ये वनपीस वैसे तो होरिजेंटल नेक का है बावजूद इसके फ्रंट साइड पर बड़ा का गोल कट लगा हुआ है जो अवनीत के लुक को हॉट और बोल्ड बना रहा है. 

 

 

साइड से मिसिंग कपड़ा
अवनीत (Avneet Kaur) की इस ड्रेस में जहां एक ओर फ्रंट साइड पर गोल कट लगा है तो वहीं कमर के साइड पर कपड़ा गायब है. इस रिवीलिंग और टाइट ड्रेस को पहनकर अवनीत अंग्रेजी गाने पर अपने बदन को हिलाती हुई नजर आ रही हैं. वहीं लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को ओपन किया है और सटल मेकअप में दिखीं. 

 

 

खुद शेयर किया वीडियो
एक्ट्रेस ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस (Avneet Kaur) ने कैप्शन में लिखा- 'क्या आपने मुझे देखा.'इससे पहले अवनीत का व्हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस वाला लुक काफी ज्यादा वायरल हुआ था. इस ड्रेस में अवनीत ने कैमरे के सामने बिना अंदर कुछ पहने ऐसे-ऐसे पोज दिए थे कि फैंस का उन्हें देखकर खुद पर काबू करना मुश्किल हो गया था. आपको बता दें, अवनीत को 'अलादीन' सीरियल में जैस्मिन का रोल निभाकर पहचान मिली थी. इस सीरियल के बाद अवनीत के लुक में इतना ज्यादा बदलाव आया कि वो दिन पर दिन बोल्ड होती जा रही हैं.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत न

 

Trending news