ना मिल रहे टीवी शो, ना वेब सीरीज से हो रही कमाई, फिर भी वेकेशन पर लाखों उड़ा रही ये हसीना
Advertisement

ना मिल रहे टीवी शो, ना वेब सीरीज से हो रही कमाई, फिर भी वेकेशन पर लाखों उड़ा रही ये हसीना

Nia Sharma Bold Look: निया शर्मा भी नए साल के स्वागत के लिए वेकेशन पर हैं और खूब इन्जॉय करती नजर आ रही हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो यॉर्ट पर बोल्ड लुक में छा गई हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Celebs New Year Vacation: निया शर्मा टीवी की चर्चित एक्ट्रेस में से एक हैं उन्होंने जो-जो किरदार छोटे पर्दे पर निभाए वो सभी हिट रहे लिहाजा आज भी निया जब टीवी की दुनिया में कम ही नजर आ रही हैं तब भी उनकी पॉपुलैरिटी किसी से कम नहीं. सोशल मीडिया पर किसी ना किसी बहाने से ये एक्ट्रेस छाई ही रहती है. वहीं अब नए साल का जश्न शानदार अंदाज में मना रहीं निया शर्मा ने एक वीडियो शेयर की है जिनमें वो यॉर्ट पर वेकेशन इन्जॉय करती दिख रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा ने इस वीडियो में पिंक कलर का स्विम वियर पहना है जिसमें वो हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं. वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा – ‘जो भी है बस यही एक पल. लास्ट डे 2022.’ फैंस को उनकी चहेती निया का ये अंदाज खूब भा रहा है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा – पिंक ड्रेस वाली दिल ले गई तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा – टू हॉट. 

अब टीवी शो में नहीं मिल रहा काम
अब सवाल ये कि आखिर वेकेशन इन्जॉय करने के लिए लाखों का बजट निया ला कहां से रही हैं. काफी समय से उन्हें टीवी शो में नहीं देखा गया है. 2020 में वो नागिन 4 में दिखीं. इसी साल उन्होंने खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लिया और वो विनर बनीं. लेकिन इसके बाद उन्हें 2022 में झलक दिखला जा में बतौर कंटेस्टेंट शामिल किया गया था. 2021 के बाद से उनकी कोई वेब सीरीज भी रिलीज नहीं आई हैं. अब निया ज्यादातर म्यूजिक वीडियो में ही नजर आती हैं और वही उनकी कमाई का भी जरिया है. 2022 में उनके 3 गाने रिलीज हुए. वहीं सोशल मीडिया पर भी निया की पॉपुलैरिटी कम नहीं है. अपने बोल्ड लुक के कारण वो हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं
  

Trending news