Hina Khan Look: ट्रांसपेरेंट मोनोकिनी में हिना खान ने ढाया कहर, मालदीव से शेयर की बोल्ड फोटोज
Advertisement

Hina Khan Look: ट्रांसपेरेंट मोनोकिनी में हिना खान ने ढाया कहर, मालदीव से शेयर की बोल्ड फोटोज

Hina Khan ने इंस्टाग्राम पर मालदीव की कई फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में हिना खान मोनोकिनी पहनकर कैमरे के सामने अपनी परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं. एक्ट्रेस की ये फोटो जिस जिसने भी देखी वो उनके ग्लैमरस लुक का दीवाना हो गया.

हिना खान

Hina Khan Monokini: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का रोल निभाने वाली हिना खान (Hina Khan) इस सीरियल को कई साल पहले अलविदा कह चुकी हैं. सीरियल में हिना या तो साड़ी पहने दिखीं या फिर सूट. लेकिन सीरियल को छोड़ने के बाद हिना खान सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर कर रही हैं कि उनका लुक देखकर फैंस भी शॉक्ड हो गए हैं. हिना ने अब सोशल मीडिया पर ट्रांसपेरेंट मोनोकिनी पहनकर मालदीव की फोटो शेयर की हैं. इन फोटोज में हिना खान ऐसे-ऐसे लुक में बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं.

मालदीव में कर रहीं एन्जॉय

हिना खान (Hina Khan) इस वक्त मालदीव में हैं. मालदीव से हिना खान तस्वीरें शेयर कर रही हैं और वो सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं. इन तस्वीरों में हिना खान प्रिंटेड ट्रांसपेरेंट मोनोकिनी पहनी हुई है. इस मोनोकिनी को पहनकर हिना खान मालदीव के बीच पर एन्जॉय करती दिख रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

 

ट्रांसपेरेंट है मोनोकिनी
हिना खान (Hina Khan) ने मालदीव के बीच की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में हिना खान हद से ज्यादा ट्रांसपेरेंट मोनोकिनी पहनकर कैमरे के सामने अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं. खास बात है कि हिना खान की ये मोनोकिनी इतनी ज्यादा ट्रांसपेरेंट है कि कैमरे में सब कुछ कैद हो रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

 

शेयर की और तस्वीरें
हिना खान ने इंस्टाग्राम पर कई और तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में हिना खान टाइट मैक्सी ड्रेस पहनी हुई हैं. इस मैक्सी ड्रेस के साथ हिना खान गॉगल्स लगाए हुए हैं और सिर पर कैप लगाई है. फोटोज में बैकग्राउंड में दूर-दूर तक समंदर नजर आ रहा है और एक्ट्रेस कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा- 'परफेक्ट प्लेस इन पैराडाइज.'

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news