Bold Look: सीक्वेंस वर्क की रिवीलिंग गाउन पहनकर मौनी रॉय ने दिए किलर पोज, हर अदा पर मर मिटे फैंस!
Advertisement

Bold Look: सीक्वेंस वर्क की रिवीलिंग गाउन पहनकर मौनी रॉय ने दिए किलर पोज, हर अदा पर मर मिटे फैंस!

Mouni Roy की लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लू कलर की सीक्वेंस वर्क की ड्रेस पहनकर कहर ढाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक मिनटों में वायरल हो गया.

मौनी रॉय

Mouni Roy Bold Look: टीवी की नागिन मौनी रॉय (Mouni Roy) कैमरे के सामने जब भी आती हैं तो अपने दिलकश अंदाज से फैंस के दिलों में आग लगा जाती हैं. इस बार भी जब मौनी कैमरे के सामने आईं तो उनके लुक को और अदाओं को देखकर फैंस का मन मचल गया. इस बार मौनी ऑफ शोल्डर ब्लू कलर की सीक्वेंस वर्क की ड्रेस पहने नजर आईं. एक्ट्रेस को इस लुक में जिस जिसने भी देखा वो बस देखता ही रह गया. मौनी ब्लू कलर के सीक्वेंस वर्क की ड्रेस पहनकर फोटोज शेयर की है जिसमें वो अपनी अदाकारी से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती दिखीं. 

कातिलाना है लुक
मौनी रॉय (Mouni Roy) का ये लुक काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड है. एक्ट्रेस की ये ड्रेस वैसे तो ऑफ शोल्डर है लेकिन एक साइड से ड्रेस चौड़े स्टेप वाली है. इसके साथ ही ये हाई थाई स्लिट भी है. खास बात है कि मौनी ने इस ड्रेस को ब्रालेस होकर पहना है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

फ्लॉन्ट किया डीपनेक
मौनी (Mouni Roy) ने इस ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने डीपनेक फ्लॉन्ट करती हुई भी दिखीं. इसके साथ ही कैमरे के सामने इस ड्रेस को पहनकर अपनी बॉडी को दिखाने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हटीं. इसके साथ ब्रालेस होने की वजह से एक्ट्रेस इस गाउन को पहनकर क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

ऐसे पूरा किया लुक
अपने लुक को पूरा करने के लिए मौनी ने बालों को ओपन किया, लाइट मेकअप और हाई हील्स पहनी. मौनी ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'डांस बंगाल डांस डे 2'. आपको बता दें, मौनी राय की शादी को हाल ही में एक साल हुआ है. मौनी ने बीते साल जनवरी में सूरज नांबियार से शादी की थी. अक्सर एक्ट्रेस सूरज के साथ सोशल मीडिया पर किलर फोटोज शेयर करती रहती हैं.

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

 

 

 

Trending news