Divyanka Tripathi Look: योगा के दौरान पोज करते हुए इस हसीना से हुई गलती, हो गई ऐसी हालत
Advertisement

Divyanka Tripathi Look: योगा के दौरान पोज करते हुए इस हसीना से हुई गलती, हो गई ऐसी हालत

Divyanka Tripathi ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस योगा करते हुए नजर आई. इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया परफेक्ट फोटो क्लिक करने के पीछे कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है.

दिव्यांका त्रिपाठी

Divyanka Tripathi Photo: कई सारे टीवी सीरियल्स में बहू का रोल निभा चुकीं दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया है. दिव्यांका ने हाल ही में योगा करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस टाइट कपड़े पहनकर योगा करती हुई दिखीं. लेकिन इस दौरान दिव्यांका से ऐसी गड़बड़ हो गई कि फोटो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो रही है. इस फोटो में दिव्यांका अपने दोनों पैरों को फैलाकर योगा करती हुई दिखाई दे रही हैं तभी ऐसी फोटो क्लिक हो गई कि वो वायरल हो रही है.

 

 

कर रही थीं योगा
दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में एक्ट्रेस का चेहरा साफ दिख रहा है और वो योगा मैट पर दोनों पैर अपोजिट डायरेक्शन में फैलाकर योगा करती हुई दिखाई दीं. इस फोटो में एक्ट्रेस के चेहरे पर स्माइल साफ नजर आ रही है. इसके साथ ही दिव्यांका कैमरे के सामने पोज देती हुई दिखीं.

पोज देते हुए हो गई ऐसी गलती
इस फोटो के अलावा दिव्यांका (Divyanka Tripathi) ने एक और तस्वीर शेयर की है. इस दूसरी तस्वीर में दिव्यांका की पोजीशन तो पहले जैसे ही है. लेकिन चेहरे पर पूले बाल आ गए है. इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'क्या मैं सही में स्ट्रैचिंग करते वक्त खुशी से मुस्कुराती हूं....दूसरी इमेज में आपको पता चलेगा कि असलियत में क्या होता है.'

 

 

बाइक राइड वीडियो हुआ था वायरल
इससे पहले दिव्यांका का बुलेट बाइक चलाते हुए वीडियो काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो में दिव्यांका अपने पति और एक्टर विवेक दहिया के साथ बुलेट राइड करती हुई नजर आई थीं. वीडियो में विवेक अपनी बाइक पर दिखे और दिव्यांका अपनी बाइक चलाती हुईं. इस वीडियो को शेयर करते हुए दिव्यांका ने कैप्शने में लिखा था- 'साथ में राइड करो और हमेशा साथ रहो. राइडर कपल.'

 

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news