Bold Look: व्हाइट बिकिनी पहनकर बेकाबू हुईं निक्की तंबोली, किलर पोज में लगाया हॉटनेस का तड़का
Advertisement

Bold Look: व्हाइट बिकिनी पहनकर बेकाबू हुईं निक्की तंबोली, किलर पोज में लगाया हॉटनेस का तड़का

Nikki Tamboli ने व्हाइट कलर की बिकिनी पहनकर ऐसी फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

निक्की तंबोली

Nikki Tamboli Look: 'बिग बॉस सीजन 14' में आ चुकीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) सोशल मीडिया पर लगातार हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं. कई बार तो निक्की ऐसी फोटोज शेयर कर देती हैं कि तस्वीरों को देखकर दिमाग ही चकरा जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. ब्लैक ब्रा में इंटरनेट का पारा बढ़ाने के बाद निक्की तंबोली ने कैमरे के सामने व्हाइट बिकिनी पहने नजर आईं. इस बिकिनी को पहनकर निक्की तंबोली ने कैमरे के सामने इतना किलर पोज दिया कि तस्वीर सोशल मीडिया पर आग लगा रही है. इस तस्वीर में निक्की व्हाइट बिकिनी पहनकर कैमरे के सामने अपनी बॉडी को किलर अंदाज में फ्लॉन्ट करती दिखीं.

 

 

लगाया हॉटनेस का तड़का
इस फोटो में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) व्हाइट कलर की बिकिनी पहने हुई हैं. इस बिकिनी को पहनकर निक्की कैमरे के सामने किलर अंदाज में दिखीं. फोटो में एक्ट्रेस ने ना केवल बिकिनी पहनकर अपने हुस्न का जादू चलाती दिखीं बल्कि अपनी बॉडी को कैमरे के सामने इस तरह से पोज किया कि उनके लुक के फैंस दीवाने हो गए. 

नजरों से चलाए तीर
इस फोटो में ना केवल निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) हॉट पोज देती नजर आईं बल्कि कैमरे के सामने अपनी नजरों से ऐसे तीर चलाया कि तस्वीर देखते ही देखते इंटरनेट पर बवाल मचा रही है. इस फोटो को निक्की ने पूल किनारे क्लिक करवाया है. वहीं ओपन हेयर और सटल मेकअप में फैंस को मदहोश करने की कोशिश कर रही हैं. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने बेहतरीन कैप्शन के साथ शेयर किया है. ये कैप्शन है- 'डील विद इट..'

 

 

फ्लॉन्ट की ब्रा
इससे पहले निक्की तंबोली का जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें वो ब्लैक कलर की रिवीलिंग ब्रा पहने नजर आई थीं. ये ब्रा इतनी ज्यादा रिवीलिंग थी कि कैमरे में सब कुछ कैद हो रहा था. बावजूद इसके निक्की कैमरे के सामने बिंदास अंदाज में बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.

 

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news