Bigg Boss OTT 2: नए प्रोमो में जमकर नाचे Salman Khan, फैंस ने मेकर्स ने कर डाली दिलचस्प डिमांड
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: नए प्रोमो में जमकर नाचे Salman Khan, फैंस ने मेकर्स ने कर डाली दिलचस्प डिमांड

Bigg Boss OTT  Start Date: 2सलमान खान इन दिनों बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं. शो का नया प्रोमो सामने आते ही दर्शकों का इंतजार और भी बढ़ गया है.

Bigg Boss OTT 2: नए प्रोमो में जमकर नाचे Salman Khan, फैंस ने मेकर्स ने कर डाली दिलचस्प डिमांड

Bigg Boss OTT 2 New Promo: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का आगाज होने वाला है. इसी महीने से शो शुरू होने जा रहा है जिसका नया प्रोमो भी अब शेयर कर दिया गया है. लोग इस शो के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच नए प्रोमो में सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस ओटीटी के एंथम सॉन्ग पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस एंथम और इस प्रोमो से साफ है कि इस बार पहले से भी ज्यादा परेशानियों का सामना कंटेस्टेंट को करना पड़ सकता है.   

17 जून के बाद आएगा शो
खास बात ये है कि अभी तक शो के टेलीकास्ट होने की तारीफ फाइनल नहीं की गई है लेकिन 17 जून के बाद इसे कभी भी स्ट्रीम किया जा सकता है. लिहाजा इसे लेकर दर्शक काफी बेकरार है और इसका इंतजार कर रहे हैं. इस बार इस जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा जहां आप इसका हर एपिसोड देख सकेंगें. पिछली बार करण जौहर ने इस शो को होस्ट किया था लेकिन बिग बॉस हिंदी के बाद अब बिग बॉस ओटीटी को संभालने की जिम्मेदारी भी सलमान खान के कंधों पर ही मेकर्स ने डाल दी है.

इन कंटेस्टेंट के नाम पर हो रही खूब चर्चा
वहीं बात करें तो कंटेस्टेंट की तो जब से शो का पहला प्रोमो सामने आया है तब से शो के कंटेस्टेंट को लेकर भी जमकर कयास लगाए जा रहे हैं. अब तक शो में अनुराग डोभाल, पलक पुरसवानी, आवेज दरबार, महेश पुजारी का नाम कन्फर्म बताया जा रहा है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इंडियन आइडल सीजन 1 के विनर अभिजीत सावंत भी इस बार शो में हिस्सा ले सकते हैं. इससे पहले राहुल वैद्य भी बिग बॉस में दिखे तो शो में आने के बाद उनकी किस्मत ने जबरदस्त पलटी मारी. शायद इसी वजह से अभिजीत सावंत भी खुद को एक मौका देने शो में पहुंच रहे हैं.    
 

Trending news